सैलरी मांगने पहुंची लड़की को दबंगों ने बीच सड़क डंडों से पीटा, वायरल हुआ VIDEO

जख्मी हालत में युवती नॉलेज पार्क थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई, हालांकि अभी तक मामले में ​किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है.
वायरल हुआ वीडियो, सैलरी मांगने पहुंची लड़की को दबंगों ने बीच सड़क डंडों से पीटा, वायरल हुआ VIDEO

ग्रेटर नोएडा: सोशल मीडिया में एक वीडियो काफी वायरल हो रहा. वीडियो में कुछ दबंग एक युवती को पीटते हुए दिखाई पड़ रहे हैं. दरअसल, ये मामला ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क का है, जहां एक युवती सैलरी मांगने गई. सैलरी को लेकर लड़की की कहासुनी हो गई और फिर उस लड़की को बेरहमी से पीटा.

युवती जहां पर नौकरी कर रही थी वहां पर महीने की पहली तारीख को सैलरी मिलती है, लेकिन 12 दिन गुजरने के बाद भी उसे वेतन नहीं मिला. जब युवती ने अपने पैसे मांगे तो ये बात उनको नागवार गुजरी. इसके बाद दबंगों ने उसे लाठी-डंडों से पीटा और बाल पकड़कर खींचा. इस दौरान मौके पर मौजूद भीड़ तमाशबीन होकर देखती रही और वीडियो बनाती रही.

जख्मी हालत में युवती नॉलेज पार्क थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई, हालांकि अभी तक मामले में ​किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है. इस मामले में यूपी पुलिस ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि नॉलेज पार्क थाना प्रभारी ने केस दर्ज कर लिया है. मामले में कार्रवाई की जा रही है.

यह पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के कौशल्या रेजीडेंसी के पास का है. हालांकि पिटाई का यह वीडियो कब का है, अभी पता नहीं चल पाया है, लेकिन ग्रेटर नोएडा में इस तरह की घटना सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. पीड़िता का कहना है कि उसने सैलून में बतौर मेकअप आर्टिस्ट मार्च महीने से काम करना शुरू किया. जब मेहनताने के रूप में सैलरी मांगी तो मुझसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा गया.

पीड़िता के मुताबिक, जब उसने मांग नहीं मानी तो वसीम ने अपने साथी शेरा के साथ मिलकर उसकी जमकर पिटाई की. इन सबमें वसीम का साला भी शामिल है. पिटाई से आहत पीड़िता का कहना है कि सैलरी मांगने पर वह कई दिनों तक उसे बरगलाते रहे और आखिरकार उसके सामने शारीरिक संबंध बनाने की मांग रख दी. पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित युवती का कहना है कि वह बहुत डरी हुई है.

Related Posts