5 बच्चों की दादी बन चुकी महिला को हुआ 22 साल के लड़के से प्यार, कई बार घर से भागे

पुलिस वालों ने दोनों को इस बेमेल रिश्ते के लिए काफी समझाने की कोशिश की मगर वो नहीं माने. आखिरकार पुलिस को युवक पर FIR लिखनी पड़ी.

real love story, 5 बच्चों की दादी बन चुकी महिला को हुआ 22 साल के लड़के से प्यार, कई बार घर से भागे

60 साल की बुजुर्ग महिला को 22 साल के प्यार से हो गया और दोनों शादी करना चाहते हैं. महिला 2 बच्चों की नानी, 5 बच्चों की दादी और 7 बच्चों की मां है. ये पूरा मामला है उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के प्रकाश नगर का.

इस मामले को लेकर पुलिस थाने में काफी हाई वोल्टेज ड्रामा भी हुआ जिसमें महिला और उसके प्रेमी लड़के के पक्ष के लोग शामिल थे. दरअसल महिला का पति और बेटा, प्रेमी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाने पहुंचे थे तभी उस युवक का परिवार वहां मौजूद था. इसी बीच दोनों पक्षों में झगड़ा शुरू हो गया.

महिला और युवक थाने में शादी की करने की बात पर जोर दे रहे थे. परिवार वालों के काफी समझाने के बावजूद दोनों कुछ भी समझने को तैयार नहीं हुए. यहां तक कि पुलिस वालों ने भी दोनों को उनके बेमेल रिश्ते के लिए काफी समझाने की कोशिश की मगर वो नहीं माने. आखिरकार पुलिस को शांति भंग करने के मामले में युवक पर FIR लिखनी पड़ी.

पुलिस के बताए मुताबिक महिला और युवक कई बार घर से भाग चुके हैं. परिवार वालों की लाख कोशिशों के बाद भी दोनों किसी तरह से मानने को तैयार नहीं हैं.

ये भी पढ़ें-

गुजरात: बलात्कार के बाद दलित छात्रा को फांसी पर लटकाया

सिर्फ देश के लिए सोचते हैं PM मोदी, जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में बोले प्रसून जोशी

Ranthambore National Park: दो-दो बाघ पर भारी पड़ गया एक भालू, वीडियो Viral

Related Posts