अपनी ही शादी में ‘नाग‍िन डांस’ करने लगा दूल्‍हा, मंडप छोड़ उठ गई दुल्‍हन

दुल्हन, दूल्हे के इस व्यवहार को बहुत देर से देख रही थी, जिससे वह गुस्से में आ गई और फिर उसने शादी करने से इनकार कर दिया.

शादी का सीजन है और शादी में नागिन डांस नहीं किया तो फिर क्या ही मजे किए. उत्तर भारत की शादियों में नागिन डांस काफी चर्चित हो चुका है. एक तरफ तो लोग इस नागिन डांस का लुत्फ उठाते हैं, पर वहीं दूसरी ओर उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में दूल्हे द्वारा नागिन डांस करना दुल्हन को पसंद नहीं आया और उसने शादी करने से इनकार कर दिया.

यह सब जयमाला के बाद हुआ, जब शराब के नशे में धुत दूल्हे ने नागिन डांस करना शुरू कर दिया था. दूल्हे पर लड़की को थप्पड़ मारने का भी आरोप लगा है. टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार, लड़की आईटीआई डिप्लोमा होल्डर है जबकि लड़का कॉलेज की पढ़ाई बीच में ही छोड़ चुका है.

यहां लाइव देखें टीवी9 भारतवर्ष

बारात के मैरिज हॉल पहुंचने के बाद दूल्हे के दोस्त उसे डांस फ्लोर पर डांस करने के लिए ले गए. जब लड़की के घर वाले शादी के रीति-रिवाजों को पूरा करने के लिए दूल्हे को लेने गए तो उसने लड़की के परिवार वालों के साथ बदसलूकी की. इसके बाद किसी तरह मामला शांत हुआ तो दूल्हा और दुल्हन ने जयमाला एक्सचेंज कीं.

थोड़ी देर बाद दूल्हा फिर डांस फ्लोर पर जा पहुंचा और नागिन डांस करने लगा. दुल्हन, दूल्हे के इस व्यवहार को बहुत देर से देख रही थी, जिससे वह गुस्से में आ गई और फिर उसने शादी करने से इनकार कर दिया.

दूल्हे और उसके परिवार ने लड़की को मनाने की कोशिश की पर वह नहीं मानी. बाद में दूल्हें और उसके परिवार ने लड़की और उसके घर वालों के साथ काफी बदमीजी की.

मामला बढ़ने के बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया. हालांकि दोनों ही परिवार ने एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने से इनकार कर दिया.

 

ये भी पढ़ें-   देश की पहली कॉर्पोरेट ट्रेन ने गाड़े झंडे, तेजस एक्‍सप्रेस को हुआ इतना मुनाफा

नवाज शरीफ इलाज के लिए जाएंगें लंदन, ECL से नाम हटाए जाने का है इंतजार