कमलेश तिवारी हत्याकांड: हत्यारों को पिस्टल देने वाला आरोपी गिरफ्तार

गुजरात एटीएस और यूपी एटीएस की संयुक्त टीम ने इस आरोपी को गिरफ्तार किया है.

हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या के मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है. गुजरात एटीएस और यूपी एटीएस की संयुक्त टीम ने इस आरोपी को गिरफ्तार किया है. एटीएस टीम ने हथियार सप्लायर यूसुफ खान को कानपुर के हरबंश मोहाल से गिरफ्तार किया है. फतेहपुर के युसूफ खान ने हत्यारों को पिस्टल दी थी.

kamlesh tiwari murder, कमलेश तिवारी हत्याकांड: हत्यारों को पिस्टल देने वाला आरोपी गिरफ्तार

यह है पूरा मामला

18 अक्टूबर को लखनऊ के खुर्शेदबाग में हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की की हत्या कर दी गई थी. गुजरात एटीएस ने साजिश रचने के आरोप में मौलाना मोहसिन शेख सलीम, रशीद अहमद पठान और फैजान को गिरफ्तार किया.

पूछताछ में हत्या करने वालों के नाम सूरत के ही रहने वाले अशफाक और मोइनुद्दीन के नाम सामने आए थे. गुजरात एटीएस ने 22 अक्टूबर को दोनों को गिरफ्तार कर लिया था. हत्यारोपियों की मदद के आरोप में नागपुर से आसिम, बरेली से मौलाना कैफी, नावेद, रईस, आसिफ और अब कामरान की गिरफ्तारी हुई है.

एनआईए जांच की मांग

वहीं किरण तिवारी अपने पति की मौत की चल रही जांच से संतुष्ट नहीं है और इसलिए उन्होंने इस मामले की अब एनआईए जांच की मांग की है. उन्होंने रविवार को कहा, “मैं जांच से संतुष्ट नहीं हूं और एनआईए (राष्ट्रीय जांच एजेंसी) से इस पूरे मामले की जांच करवाने की मांग करती हूं.”

ये भी पढ़ें-

कमलेश तिवारी हत्‍याकांड के इकलौते गवाह को अब तक नहीं मिली सुरक्षा

कमलेश तिवारी की पत्नी जांच से संतुष्ट नहीं, NIA को केस ट्रांसफर करने की मांग

कमलेश तिवारी की हत्या के बाद उनकी पत्नी किरण संभालेंगी हिंदू समाज पार्टी की बागडोर