ग्रेटर नोएडा में पशु चोरी करने आए बदमाशों को ग्रामीणों ने घेरा, बचाव में की फायरिंग, दो की मौत

गांव में लगातार हो रही पशु चोरी की घटनाओं से ग्रामीण सचेत थे. ऐसे में जब बदमाश गांव में चोरी को अंजाम दे रहे थे तभी ग्रामीणों ने उन्हें घेर लिया. जिसके बाद चोरों ने ग्रामीणों पर फायरिंग कर दी.
ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा में पशु चोरी करने आए बदमाशों को ग्रामीणों ने घेरा, बचाव में की फायरिंग, दो की मौत

लखनऊ.  ग्रेटर नोएडा में पशु की चोरी करने आए चोर और एक ग्रामीण की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि गांव में कुछ बदमाश जानवरों की चोरी करने आए थे. ग्रामीणों के जगने पर पशु चोरों ने ग्रामीणों पर फायरिंग कर दी. इसमें एक ग्रामीण रतन चौधरी की मौत हो गई. एक पशु चोर की भी गोली लगने से मौके पर मौत हो गई. घटना जारचा कोतवाली क्षेत्र के खुर्शीदपुर गांव की है.

ये भी पढ़ें- आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बस और ट्रक की जोरदार टक्कर, 7 की मौके पर मौत

कई दिनों से गांव में पशु चोरी की घटनाएं हो रही थी. इसी कारण ग्रामीण पहले से सचेत थे. ऐसे में जब बदमाश गांव में चोरी को अंजाम दे रहे थे तभी ग्रामीणों ने उन्हें घेर लिया. जिसके बाद चोरों ने ग्रामीणों पर फायरिंग कर दी. फायरिंग में एक ग्रामीण के साथ एक चोर की भी मौके पर मौत हो गई. बाकी सभी चोर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें-  बीजेपी उम्मीदवार जा रही थीं नामांकन भरने, रास्ते में गाड़ी पर चढ़कर नाचने लगे विधायक श्याम बहादुर सिंह

पशु चोरी की घटनाएं बहुत बढ़ गई हैं. इससे पहले मेरठ में पुलिस ने गुरुवार रात को पहु चोरों के एक गिरोह को पकड़ा था.  मेरठ में ककरौली पुलिस गुरुवार रात को गश्त कर रही थी. तभी पुलिस ने एक गाड़ी को रुकने का इशारा किया. गाड़ी में सवार लोगों ने पुलिस टीम पर फायर कर दी. पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो बदमाश भागने लगे. पुलिस ने घेराव  कर चोरों को पकड़ लिया. पकड़े गए चोरों के पास से कई असलहे बरामद हुए. चोरों ने बताया कि वह पशु चोरी की घटनाओं को अंजाम देते हैं.

Related Posts