पापा ने नहीं कराई ई-रिक्शा की सैर, बच्चे ने घर आकर लगाई फांसी

ये मामला नोएडा के सेक्टर-20 थाने का है. यहां लड़का अपने पिता के ई-रिक्शा पर सवार होकर घूमने जाना चाह रहा था. पिता द्वारा मना करने पर उसने आत्महत्या कर ली.

नई दिल्ली. नोएडा के सेक्टर-20 थाना क्षेत्र के निठारी गांव से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक 10 साल के लड़के ने बुधवार दोपहर को अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर कथित तौर पर इसलिए खुदकुशी कर ली क्योंकि उसके पिता ने उसे उनके ई-रिक्शे पर घुमाने से मना कर दिया था. पुलिस के अनुसार, लड़का अपने पिता के ई-रिक्शा पर सवार होकर घूमने जाना चाह रहा था. पिता द्वारा मना करने पर उसने आत्महत्या कर ली.

ये भी पढ़ें: ‘महिला को सरेआम मारी गोली और DJ से कहा- 5 हजार रुपये लो और खून साफ कर दो…’

सेक्टर-20 थाने के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि निठारी गांव में रहने वाले शिवेन दास ई-रिक्शा चलाते हैं. उन्होंने बताया कि उनका 10 साल का बेटा सुमेर बुधवार सुबह को उनके ई-रिक्शा पर सवार होकर घूमने जाना चाह रहा था, लेकिन वह उसे लेकर नहीं गए. इस बात से वह नाराज हो गया.

ये भी पढ़ें: आधे घंटे देखने के बाद भी नहीं खरीदे कपड़े, दुकानदार ने ग्राहक को पीटा

थाना प्रभारी ने बताया कि बुधवार दोपहर को सुमेर ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच जारी है.

ये भी पढ़ें: DTC बस में लड़की के डांस का वीडियो वायरल होने के बाद ड्राइवर को किया गया सस्पेंड