गाजियाबाद में दो मासूमों का घोंटा गला, आखिर 500 का नोट छोड़ 8वें फ्लोर से क्‍यों कूद गए वो तीन?

घर की एक दीवार पर 500 रुपये के नोट के साथ सुसाइड नोट था. उसमें लिखा था कि ये हमारे क्रिया कर्म के पैसे हैं.

गाजियाबाद के इंदिरापुरम में पति-पत्‍नी और व एक महिला की आत्‍महत्‍या ने सनसनी फैला दी है. घर में मौजूद दो बच्‍चों को गला घोंटकर पहले मार दिया गया. पालतू खरगोश की लाश भी पुलिस को मिली है. घटना कृष्णा सफायर अपार्टमेंट की है. पुलिस जब घटनास्‍थल पर पहुंची तो हैरान रह गई. घर की एक दीवार पर बाउंस्‍ड चेक और दो हजार और 500 रुपये के नोट के साथ सुसाइड नोट लिखा गया था.

गाजियाबाद के एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “कॉलोनी के गार्ड ने आठवीं मंजिल से दो महिलाओं और एक आदमी को कूदते देखा.” घटना से पूर्व भी काफी देर तक फ्लैट से चीखने-चिल्लाने की आवाजें आती रही थीं. उसके कुछ देर बाद ही कालोनी सुरक्षा गार्डस को आठवीं मंजिल की बालकनी से कुछ लोगों के नीचे गिरने की सूचना मिली.

सुसाइड नोट के नीचे मृतक परिवार ने क्रिया कर्म के लिए 2000 और 500 के नोट भी दीवार पर चिपकाए हुए थे. साथ ही वो बाउंस हो चुका चेक भी चिपकाया हुआ था जो साढ़ू राकेश वर्मा ने गुलशन को दिया था.

सुसाइड नोट में लिखा है, “ये हमारे क्रिया कर्म के पैसे हैं. हम पांचों की आखिरी इच्‍छा कि हमारी लाशों को एक साथ जलाएं. हमारी मौत का जिम्‍मेदारी ये है – राकेश वर्मा.”

Indirapuram Ghaziabad Suicide Case, गाजियाबाद में दो मासूमों का घोंटा गला, आखिर 500 का नोट छोड़ 8वें फ्लोर से क्‍यों कूद गए वो तीन?
घर से मिला सुसाइड नोट

बताया जा रहा है कि राकेश वर्मा गुलशन का साढ़ू था. उसके कुछ जानकारों को पुलिस ने हिरासत में लिया है, उनसे पूछताछ की जा रही है. साथ ही, पुलिस के मुताबिक, संजना गुलशन की फैक्ट्री की मैनेजर थी, परिवार के सदस्य की तरह थी.

पुलिस को सब कुछ अचानक लड़ाई-झगड़े के दौरान ही हुआ लगता है. अपार्टमेंट के सुरक्षाकर्मियों और यहां रहने वाले लोगों ने पुलिस को यह जरूर बताया कि घर से अक्‍सर लड़ाई की आवाजें आती थीं.

मृतक शख्‍स का नाम गुलशन वासुदेव है. पत्‍नी परवीन के साथ मिलकर उसने बच्‍चों को मारा या अकेले, यह अभी साफ नहीं है. दोनों बच्‍चों- रितिका और रितिक की लाश घर के अंदर मिली. गुलशन के भाई का आरोप है कि 2 करोड़ के लेनदेन में गड़बड़ी के कारण परिवार ने सुसाइड किया.

ये भी पढ़ें

बॉयफ्रेंड ने इतनी जोर से मारा तमाचा वहीं ढेर हो गई महिला, फौरन मौत

‘ओए गोरिये…गोली चल जाएगी’ और गोली चल गई, डांसर की हालत नाजुक