आज़म खान पर बरसीं जयाप्रदा, कहा- मुकदमों पर मिलना चाहिए अवॉर्ड, इन्हें लगा औरतों का श्राप

जयप्रदा बोलीं- मुझे आज़म खान से नाराजगी नहीं है. में अभी भी उनको भाई मानती हूं. जब तक जिंदा हूं मैं उन्हें मानूंगी. लेकिन वो मुझे माने कि मैं उनकी बहन हूं.

रामपुर (Rampur) में उपचुनाव (Byelection) के लिए बीजेपी (BJP) उम्मीदवार के समर्थन में जन सभाएं करने पहुंची पूर्व सांसद जयप्रदा (Jaya Prada) गुरुवार को सपा नेता आज़म खान (Azam Khan) पर जमकर बरसीं. उन्होंने कहा कि आज जो भी इनकी हालत है वो औरतों के दिए श्राप की वजह से ही है.

बीजेपी उम्मीदवार भारत भूषण गुप्ता के लिए पूर्व सांसद जयप्रदा ने कईं जन सभाएं की. इस दौरान पूरे समय जयप्रदा के निशाने पर आज़म खान रहे. जयप्रदा ने आज़म खान पर परिवारवाद का आरोप भी लगाया. जयप्रदा ने कहा कि आज़म खान आंसू बहाते हैं तो अखबार में बड़ा बड़ा छपता है, लेकिन हम जब आंसू बहा रहे हों तो क्या एक महिला को सम्मान दिया गया.

जयप्रदा बोलीं- मुझे आज़म खान से नाराजगी नहीं है. में अभी भी उनको भाई मानती हूं. जब तक जिंदा हूं मैं उन्हें मानूंगी. लेकिन वो मुझे माने कि मैं उनकी बहन हूं. अगर बहन हूं तो बहन की इज़्ज़त भी करें.

जयप्रदा ने कहा कि अगर आप वोट लिए हो तो आपको 6 महीने से इन गरीबों के पास भी आना चाहिए. आपने गरीबों की जमीनें कब्ज़ा की, उसके लिए आपके ऊपर केस हुए और आप उस पर आंसू बहा रहे हो.