अंग्रेजी में ‘Country’ तक नहीं लिख पाईं बीजेपी नेता जया प्रदा, अब हो रही हैं ट्रोल

जया प्रदा रामपुर के एक सरकारी स्कूल में पहुंची थीं यहां उन्होंने Country की स्पेलिंग को Contry लिख डाला.

रामपुर: अभिनेता से राजनेता बनी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता जया प्रदा ने उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक स्कूल का दौरा किया, जहां पर वे स्कूली बच्चों से मिलीं और उन्हें अंग्रेजी पढ़ाई, पर बच्चों को पढ़ाते समय जया प्रदा से ऐसी गलती हो गई, जिसके कारण अब वे ट्रोल हो रही हैं.

जया प्रदा रामपुर के एक सरकारी स्कूल में पहुंची थीं यहां उन्होंने Country की स्पेलिंग को Contry लिख डाला. यह मामला 1 जुलाई का है, जब जया प्रदा सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के स्कूल चलो अभियान के तहत इस सरकारी स्कूल में पहुंची थीं.

जया प्रदा का बच्चों को पढ़ाते हुए एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वे बच्चों से कहती नजर आ रही हैं, कि अब यह इंग्लिश का टाइम है. जया प्रदा पहले तो छात्रों से केला और सेब जैसे फलों की स्पेलिंग पूछती हैं.

इसके बाद वे व्हाइट बोर्ड पर लिखती हैं, “India is my contry.” व्हाइट बोर्ड पर इंग्लिश में लिखी गई कंट्री की स्पेलिंग जया प्रदा द्वारा बच्चों को पढ़ाते हुए कैमरे में कैद हो गई. जब जया प्रदा बच्चों को पढ़ा रही थीं, तब वहां स्कूल के कुछ टीचर भी मौजूद थे, पर किसी ने भी आगे आकर जया प्रदा द्वारा की गई गलती को सुधारने का प्रयास नहीं किया.

 

ये भी पढ़ें-    कर्नाटक सियासी संकट: कांग्रेस के संकटमोचक डीके शिवकुमार क्या फिर लगाएंगे नैया पार, देवगौड़ा से मुलाकात आज

जौनपुर में चोरी के आरोप में 3 दलित लड़कों को मिली तालिबानी सजा, कपड़े उतारकर बेल्ट से पीटा