“ऐसे विधायकों के बहकावे में नहीं आने वाले मुसलमान”, कैराना MLA के वायरल Video पर बोली BJP

नाहिद हसन ने कहा कि बीजेपी के लोगों से सामान लेना बंद कर दो, इनकी तबियत में सुधार आ जायेगा.
BJP, “ऐसे विधायकों के बहकावे में नहीं आने वाले मुसलमान”, कैराना MLA के वायरल Video पर बोली BJP


नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश की कैराना विधानसभा सीट से विधायक नाहिद हसन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में हसन अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों से कह रहे हैं कि बीजेपी समर्थन वाले दुकानदारों से सामान न खरीदें. वो यह भी कह रहे हैं कि उन लोगों के सामान खरीदने से ही बीजेपी वालों की दुकान चलती है और उनका घर चलता है.

‘इनकी तबीयत में सुधार आ जाएगा’
सपा विधायक ने कहा, “मेरी आप सभी से अपील है कि बीजेपी के लोगों से सामान लेना बंद कर दो इनकी तबियत में सुधार आ जायेगा. इन्हें पता चल जाएगा कि जब हम इनसे समान लेते हैं तभी इनका घर चलता है. इनके घर चलने की वजह से आज हम सब पर या जूता बजाया जा रहा है. हमारे जो लोग हैं थोड़े दिन यहां से सामान लेने बंद कर दो.”

नाहिद हसन के इस विवादित बयान को लेकर राजनीतिक दलों ने उन्हें निशाने पर ले लिया है. बीजेपी ने खासतौर से सपा विधायक पर हमला बोला है. वहीं, समाजवादी पार्टी इसे लेकर बचाव की मुद्रा में आ गई है.

गिरिराज सिंह ने शेयर की खबर
बीजेपी के कद्दावर नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सपा विधायक के बयान पर बहुत तेजी से प्रतिक्रिया दी. उन्होंने ट्वीट करके नाहिद हसन के इस बयान की खबर को साझा किया.

‘मुसलमान बहकावे में नहीं आएंगे’
बीजेपी नेता रोहित चहल ने कहा कि सपा नेताओं के डीएनए में ऐसा विवादित बयान देना है. ये लोग धर्म के आधार पर देश को तोड़ने में लगे हुए हैं. सपा के विधायक ने ये बयान दिया है. मैं आलाकमान से पूछता हूं कि क्या वो उन्हें पार्टी से बाहर कर देंगे. उन्होंने कहा कि देश का मुसलमान ऐसे विधायकों के बहकावे में आने वाला नहीं हैं.

बीजेपी नेता ने सवाल किया कि देश को बांटने की राजनीति कब तक सपा करती रहेगी. उन्होंने कहा कि सपा ने मुजफ्फरनगर दंगे में केवल मुसलमानों को मुआवजा दिया. इस पर कोर्ट ने सपा को फटकार लगाई थी. सपा ने हिंदू कारसेवकों पर गोलियां चलवाई थी.

ये भी पढ़ें-

“BJP समर्थक दुकानदारों से न खरीदें सामान”, कैराना से सपा MLA नाहिद हसन का वीडियो Viral

“भाजपाई दुकानदारों से सामान लेना बंद कर दो, उनकी तबीयत सुधर जाएगी”

मॉब लिंचिंग पीड़ितों के साथ खड़े हुए नसीरुद्दीन शाह, बोले- कुछ मुझे भेजते हैं पाकिस्तान

Related Posts