यूपी के इस छात्र ने अपनी ही मौत का हवाला देकर मांग ली छुट्टी, प्रिंसिपल ने लिखा ‘Accepted’

अब यह चिट्ठी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया देते हुए खूब हंसी-मजाक कर रहे हैं.

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक बहुत ही अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जहां पर एक स्कूल छात्र ने प्रिंसिपल को ऐसी चिट्ठी लिखी, जिसके बाद यह चिट्ठी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

चिट्ठी में छात्र ने अपनी ही मौत का हवाला देते हुए प्रिंसिपल से छुट्टी की गुहार लगाई और सबसे हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि प्रिंसिपल ने भी बिना पढ़े छात्र की इस चिट्ठी पर साइन कर दिए. यह मामला कानपुर के जीटी रोड स्थित एक प्राइवेट स्कूल का है.

दरअसल से इस स्कूल में पढ़ने वाले 8वीं क्लास के एक छात्र की दादी की मौत हो गई थी. दादी की मौत के कारण वह स्कूल नहीं आ सकता था, इसलिए उसने स्कूल प्रिंसिपल को चिट्ठी लिखकर छुट्टी की मांग की. गलती से छात्र ने दादी की मौत के बजाए चिट्ठी में अपनी मौत की बात लिख दी.

Kanpur Student Unique Leave Request, यूपी के इस छात्र ने अपनी ही मौत का हवाला देकर मांग ली छुट्टी, प्रिंसिपल ने लिखा ‘Accepted’

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रिंसिपल ने इस चिट्ठी को बिना पढ़े ही स्वीकार करते हुए साइन कर दिया और जब यह चिट्ठी एक टीचर के हाथ लगी तो उसने इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

अब यह चिट्ठी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया देते हुए खूब हंसी-मजाक कर रहे हैं. वहीं कुछ प्रिंसिपल की लापरवाही पर उन्हें निष्काषित करने की मांग भी कर रहे हैं.

 

ये भी पढ़ें-   पाकिस्तान के नापाक मंसूबों को पूरा करेगा यह आतंकी, इंटेलिजेंस ब्यूरो ने NCR में जारी किया अलर्ट

मोदी सरकार के चौतरफा कुप्रबंधन के चलते आई मंदी, GDP गिरने पर बोले मनमोहन सिंह