Exclusive: सीओ देवेंद्र मिश्र के ऑडियो टेप से खुलासा, एसओ विनय तिवारी ने रची थी पूरी साजिश

शहीद सीओ देवेंद्र मिश्र ने एसपी ग्रामीण बृजेश श्रीवास्तव को एसओ विनय तिवारी और विकास दुबे के संबंधों के बारे में बताया था. विकास दुबे के घर दबिश से पहले एसओ विनय तिवारी ने देवेंद्र मिश्र को फोन करके साथ चलने के लिए दबाव बनाया था.
Audio tape of CO Devendra Mishra, Exclusive: सीओ देवेंद्र मिश्र के ऑडियो टेप से खुलासा, एसओ विनय तिवारी ने रची थी पूरी साजिश

कानपुर के बिकरू गांव में हुई आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद, एसपी ग्रामीण बृजेश श्रीवास्तव और शहीद सीएओ देवेंद्र मिश्र का पुराना ऑडियो टेप सामने आया है. ऑडियो टेप से खुलासा हुआ है कि गैंगस्टर विकास दुबे के घर पर दबिश देने के लिए विनय तिवारी ने साजिश के तहत देवेंद्र मिश्र को बुलाया था.

शहीद सीओ देवेंद्र मिश्र ने एसपी बृजेश श्रीवास्तव को एसओ विनय तिवारी और विकास दुबे के संबंधों के बारे में बताया था. देवेंद्र मिश्र ने एसपी को ये भी बताया था कि कैसे एसओ विनय तिवारी ने दबिश से पहले उन्हें फोन करके साथ चलने के लिए दबाव बनाया था.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

एसपी ग्रामीण बृजेश श्रीवास्तव के साथ बातचीत के बाद शहीद सीओ देवेंद्र मिश्रा और एसओ विनय तिवारी की बातचीत का एक ऑडियो सामने आया. इस ऑडियो में शहीद सीओ जुआ को लेकर विनय तिवारी की क्लास लगा रहे थे.

इस वीडियों को देखें और सुने पूरा ऑडियो-


देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts