UP कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू पुलिस हिरासत में, पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे थे कानपुर

लखनऊ में प्रदेश कांग्रेस के दफ्तर के बाहर कार्यकर्ताओं ने सिर मुंडवा कर प्रदर्शन किया और इसके बाद अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu) संजीत यादव के परिवार से मिलने कानपुर (Kanpur) जाने वाले थे.

Kanpur Murder UP Congress President Ajay Kumar Lallu, UP कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू पुलिस हिरासत में, पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे थे कानपुर

उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में लैब टेक्नीशियन संजीत यादव (Sanjeet Yadav) के अपहरण के बाद हत्या के मामले में अब राजनीतिक गलियारों का माहौल भी गर्म हो गया है. इसी कड़ी में प्रदेश कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu) और दसरे नेताओं ने राज्य सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. इसके बाद अजय कुमार कानपुर के लिए निकलते कि उससे पहले ही पुलिस ने उन्हें रोक दिया.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

कांग्रेस की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक, लखनऊ में प्रदेश कांग्रेस के दफ्तर के बाहर कार्यकर्ताओं ने सिर मुंडवा कर प्रदर्शन किया और इसके बाद अजय कुमार लल्लू संजीत यादव के परिवार से मिलने कानपुर जाने वाले थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें कांग्रेस दफ्तर पर ही रोक दिया.

पुलिस ने परमिशन देने के बाद भी लखनऊ में रोका

पार्टी के मुताबिक, घंटों चले भारी विरोध के बाद केवल अजय कुमार को ही कानपुर जाने की इजाजत मिली. इसके बाद अजय कुमार लल्लू कानपुर के लिए निकले, लेकिन कांग्रेस का दावा है कि लखनऊ के ईको गार्डन पर ही उन्हें रोक दिया गया और आगे नहीं जाने दिया गया.

क्या है पूरा मामला?

बर्रा पांच निवासी लैब टेक्नीशियन (Lab Technician) संजीत यादव 22 जून की देर शाम से लापता थे. दो दिन तक संजीत का कोई सुराग न लगने पर परिजनों ने अपहरण की आशंका जताई थी. परिजनों ने आरोप लगाया था कि बेटी रुचि से शादी तोड़ने पर बर्रा विश्व बैंक कॉलोनी के राहुल यादव ने बेटे का अपहरण किया. इस दौरान पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts