पढ़ाई करने को बोला तो बेटी ने की बहस, पुलिसवाले ने क्रिकेट बैट से पीट-पीटकर मार डाला

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि वेद प्रकाश ने अपना गुनाह कबूल किया है. उसने पुलिस को बताया कि बेटी को पढ़ाई करने के लिए कहा तो उसने उसके साथ बहस करने लगी. जिसके बाद उसे गुस्सा आ गया.

लखनऊ में 16 साल की एक लड़की की मौत के पांच दिन बाद पुलिस ने उसके पिता को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. आरोपी पिता वेद प्रकाश यूपी पुलिस में सब- इंस्पेक्टर के रूप में तैनात है. उस पर आरोप है कि वह अपनी बेटी की क्रिकेट बैट से पिटाई की, जिससे उसकी मौत हो गई.

सब- इंस्पेक्टर वेद प्रकाश पर आरोपी है कि उसने पुलिस को गलत सूचना दी. आरोपी ने पुलिस को बताया था कि उसकी बेटी ने 17 फरवरी को उसके सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार कर सुसाइड कर लिया है. पुलिस ने बताया कि हत्या में इस्तमाल किया गया क्रिकेट बैट बरामद कर लिया गया है.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि वेद प्रकाश ने अपना गुनाह कबूल किया है. उसने पुलिस को बताया कि बेटी को पढ़ाई करने के लिए कहा तो उसने उसके साथ बहस करने लगी. जिसके बाद उसे गुस्सा आ गया. फिर उसने बेटी को मारा. पूछताछ के बाद वेद प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया गया है.

वेद प्रकाश ने पुलिस को बताया कि 17 फरवरी की सुबह उसने अपनी बेटी की पिटाई की, जिससे वह घायल हो गई. उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. घर लौटने पर, उसने पढ़ाई को लेकर अपने पिता के साथ बहस की जिसके बाद उसने उसे क्रिकेट बैट से मारा. इस वजह से उसे गंभीर चोटें आईं और उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने कहा कि लड़की की मां भी घर में मौजूद थी.

वहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि मृतका के सिर में चोट आई थीं, जिसके वजह से उसकी मौत हो गई. साथ ही इस रिपोर्ट से पता चला कि मृतका को कोई भी गोली नहीं लगी थी.

ये भी पढ़ें – 

आजम खां के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, जौहर यूनिवर्सिटी में बुलडोजर से ढहाई गई तीन मीटर की दीवार

लखनऊ : एक ही दिन में दो हत्या, छात्र को चाकू से गोदा, कर्मचारी को गोलियों से भूना

यूपी के सोनभद्र की चमकी किस्मत, पहाड़ी में मिला साढ़े 3 हजार टन सोना

Related Posts