लखनऊ: STF की हिरासत में विकास दुबे की पत्नी ऋचा और बेटा, नौकर को भी दबोचा

पुलिस सूत्रों के अनुसार पत्नी ऋचा (Richa Dubey) और बेटे को पुलिस ने लखनऊ (Lucknow) के कृष्णा नगर इलाके से उठाया है और इन्हें पूछताछ के लिए किसी अज्ञात जगह पर ले गई है.
Lucknow Vikas Dubey's wife and son in custody, लखनऊ: STF की हिरासत में विकास दुबे की पत्नी ऋचा और बेटा, नौकर को भी दबोचा

कानपुर में आठ पुलिसवालों की हत्या के मुख्य आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) की सुबह उज्जैन (Ujjain) में गिरफ्तारी के बाद शाम को उसकी पत्नी और बेटे को पुलिस ने हिरासत में लिया है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार पत्नी ऋचा (Richa Dubey) और बेटे को पुलिस ने लखनऊ (Lucknow) के कृष्णा नगर इलाके से उठाया है और इन्हें पूछताछ के लिए किसी अज्ञात जगह पर ले गई है. इसके साथ ही विकास के नौकर महेश को भी पुलिस ने पकड़ लिया है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

तीनों को कानपुर ले जाने की तैयारी में STF

एसटीएफ सूत्रों के अनुसार, पुलिस विकास की पत्नी, बेटे व नौकर महेश को कानपुर ले जाने की तैयारी कर रही है. तीनों से एसटीएफ पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि ऋचा विकास दुबे का समर्थन करके उसके अपराध में सहयोगी थी और यहां तक कि वह उसे लॉजिस्टिक सपोर्ट भी मुहैया कराती थी. वह घटना के बाद से लापता हो गई थी.

कानपुर में विकास और पत्नी से साथ होगी पूछताछ

एसटीएफ सूत्रों का कहना है कि कानपुर में पूछताछ के दौरान उसका सामना विकास से करवाया जाएगा. इससे पहले एसटीएफ कृष्णानगर गई थी, लेकिन वह ऋचा और उसके बेटे को ढूंढ नहीं पाई थी.

पड़ोसियों से मिली ऋचा को उठाने का जानकारी

हालांकि गुरुवार को STF के अधिकारियों ने मामले में टिप्पणी करने से इनकार कर दिया, लेकिन पड़ासियों ने बताया कि दोनों को पुलिस उठा कर ले गई. इस बीच मीडिया सेल कानपुर पुलिस का कहना है ऋचा से घटना के संबंध में तथ्यों की जानकारी के लिए पूछताछ की जा रही है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts