राम मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास कोरोना पॉजिटिव, CM योगी ने मथुरा DM को किया फोन

महंत नृत्य गोपाल दास (Mahant Nritya Gopal Das) इस समय मथुरा में हैं. आगरा के सीएमओ और तमाम डॉक्टर्स नृत्य गोपाल दास के इलाज के लिए पहुंच गए हैं. उन्हें ऑक्सीजन लगाया गया है.
Mahant Nritya Gopal Das, राम मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास कोरोना पॉजिटिव, CM योगी ने मथुरा DM को किया फोन

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट (Shri Ram Janmabhoomi Tirtha Kshetra Trust) के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास (Mahant Nritya Gopal Das) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. नृत्य गोपाल दास ने सांस लेने में दिक्कत होने की शिकायत की थी जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था.

मथुरा में हैं नृत्य गोपाल दास

नृत्य गोपाल दास इस समय मथुरा में हैं. आगरा के सीएमओ और तमाम डॉक्टर्स नृत्य गोपाल दास के इलाज के लिए पहुंच गए हैं. उन्हें ऑक्सीजन लगाया गया है.

CM योगी ने मथुरा DM से की बात

राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महंत नृत्य गोपाल दास के इलाज को लेकर मथुरा के जिलाधिकारी से बात की है. साथ ही सीएम योगी ने मेदांता हॉस्पिटल के डॉक्टर नरेश त्रेहान से भी बात की और नृत्य गोपाल दास को जरूरी मेडिकल सुविधा उपलब्ध कराने का निर्देश दिया.

मालूम हो कि नृत्यगोपाल दास श्रीकृष्ण जन्मोत्सव में शामिल होने के लिए मथुरा गए थे. जन्मोत्सव के बाद वह स्टेट बैंक स्थित राम मंदिर पर रुके हुए थे.

‘खांसी-जुकाम के चलते महाराज की तबीयत बिगड़ी’

महंत के एक शिष्य ने बताया कि खांसी-जुकाम के चलते महाराज की तबीयत नासाज हो गई. फिलहाल स्वास्थ विभाग की टीम ने चेकअप किया है. टीम चेकअप में जुटी हुई है. स्वास्थ विभाग की टीम के चेकअप के बाद ही साफ हो सकेगा.

चिकित्सकों ने बताया कि महंत नृत्य गोपाल दास को हल्का बुखार और खांसी थी. सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. उन्हें दवा दी गई है और अब बुखार उतर गया है. खांसी में भी आराम है.

नृत्य गोपाल दास हर बार इस आयोजन में शामिल होते हैं. इस बार वह बाल गोपाल के अभिषेक के लिए अयोध्या से पवित्र सरयू जल भी लेकर गए थे.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts