पत्‍नी ने सब्जी के लिए मांगे 30 रुपये, पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक

दादरी पुलिस स्टेशन के एसएचओ ने बताया कि साबिर और उसके परिवार के चार अन्य लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 498-A और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के दादरी में तीन तलाक का एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. पुलिस ने एक शख्स के खिलाफ तीस रुपये को लेकर हुए विवाद पर तीन तलाक देने का मामला दर्ज किया है. पीड़िता का कहना है कि जब उसने अपने पति से सब्जी लाने के लिए 30 रुपये मांगे तो वो अपना आपा खो बैठा. उसने उसकी पिटाई की और फिर तलाक दे दिया.

पुलिस के मुताबिक, ये घटना 29 जून की है. 30 वर्षीय जैनब दादरी के नई आबादी मोहल्ला में अपने 35 वर्षीय पति साबिर के साथ रहती है. उनकी तीन बेटियां और एक बेटा है. पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसे अपने पति और ससुराल वालों से घरेलू हिंसा झेलनी पड़ी है.

‘घर से बाहर निकाला, तीन तलाक दिया’
पीड़िता ने कहा कि ‘शनिवार शाम को मेरे पति साबिर, देवर जाकिर और इदरिस, ननद सामा और सासु मां नज्जो ने उसकी पिटाई की.’ पीड़िता ने कहा, “मेरे पति ने मुझसे तीन तलाक ले लिया. उसने मेरे चेहरे पर हमला किया और घर से बाहर निकाल दिया.”

दादरी पुलिस स्टेशन के एसएचओ नीरज मलिक ने बताया कि साबिर और उसके परिवार के चार अन्य लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 498-A और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस अधिकारी ने कहा, “हमने साबिर को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल वो बेल पर है. परिवार के अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.”

ये भी पढ़ें-

कर्ज का बोझ कम करने के लिए मुंबई हेडक्वॉर्टर बेचेंगे अनिल अंबानी

जम्‍मू-कश्‍मीर के किश्‍तवाड़ में बस हादसा, कम से कम 25 की मौत

बैंक, रेलवे, गैस सिलिंडर और कैश लेनदेन से जुड़ी ये 9 बातें आज से जाएंगी बदल