यूपी: बेटा न होने पर पत्नी को दे दिया तीन तलाक, मौके से फरार हुआ शौहर

तीन तलाक कानून बनने के बाद औरैया जिले में ये अपने आप में पहला मामला दर्ज हुआ है.

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में पत्नी को बेटा न होने पर शौहर द्वारा तीन तलाक दिए जाने का मामला सामने आया है. खानपुर गांव की रहने वाली पीड़िता ने इस मामले में अपने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पीड़िता का आरोप है कि बेटा न होने पर पति ने तीन तलाक दिया और भाग गया.

पीड़िता ने शहर कोतवाली में पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है. साथ ही उसने योगी और मोदी सरकार से भी न्याय की गुहार लगायी है. तीन तलाक कानून बनने के बाद औरैया जिले में ये अपने आप में पहला मामला दर्ज हुआ है. पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कराकर कार्यवाही शुरु कर दी है.

पहले से चल रहा है दहेज का मामला
शादी के बाद से ही प्रताड़ित करने का सिलसिला शुरु हुआ तो नाजो ने अपने पति के खिलाफ दहेज का मामला दर्ज करा दिया. इस बात से नाराज निजामुद्दीन ने घर पर आकर नाजो से मारपीट की.

इसके बाद उसकी सबसे छोटी बेटी को छीनकर यमुना नदी में फेकने जाने लगा लेकिन नाजो के शोर मचाने पर ग्रामीणों ने आरोपी पति को दौड़कर पकड़ लिया. पति की पिटाई से परेशान नाजो पिछले चार सालों से अपने ही मायके मे रहकर न्याय की लड़ाई लड़ रही थी. लेकिन पति द्वारा तीन तलाक दिए जाने के बाद उस पर अब पहाड़ टूट पड़ा है.

ये भी पढ़ें-

PM मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट को लगा पलीता, झाड़ियों में मिले 5 हजार सिलेंडर

पीएम मोदी के इस अहम मिशन को पूरा करेंगे अजीत डोभाल, पाकिस्तान भुगतेगा नतीजा

जयराम रमेश के बाद सिंघवी के भी सुर बदले, कहा- एकतरफा विरोध से मोदी को फायदा