मुसलमानों के बारे में ये क्या कह गईं केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी? देखें VIDEO

मेनका गांधी का एक बयान काफी चर्चा में है. मुस्लिम बहुल गांव में मंच से उन्होंने जो कुछ कहा उस पर विवाद खड़ा हो गया.


लोकसभा चुनाव 2019 का दौर जारी है और साथ ही नेताओं के विवादित बयान भी जारी हैं. अब केंद्रीय मंत्री और सुल्तानपुर से बीजेपी प्रत्याशी मेनका गांधी ने कुछ ऐसा बोला कि हंगामा मच गया. मेनका ने अपने क्षेत्र के एक मुसलमान बहुल गांव में चेतावनी भरे लहज़े में वोट मांगे.

मेनका ने कहा कि, ‘हम खुले हाथ और खुले दिल के साथ आए हैं. आपको कल मेरी ज़रूरत पड़ेगी. ये इलेक्शन तो मैं पार कर चुकी हूं. अब आपको मेरी ज़रूरत पड़ेगी. अब आपको ज़रूरत के लिए नींव डालनी है तो सही वक्त है.’

मेनका ने आगे कहा कि, ‘मैं जीत रही हूँ लेकिन मुसलमानों के वोट के बिना जीतना मुझे अच्छा नही लगेगा….फिर कोई मुसलमान आये किसी काम से तो मेरा मन नही करेगा. हम गांधी की छठी औलाद नहीं हैं.’ मेनका ने ये बातें भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अजादार हुसैन के गांव तुराबखानी में मंच से कहीं. मेनका का ये बयान देखते ही देखते सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हो गया.

वोट मांगने का उनका ये अंदाज़ फिलहाल चर्चा में है क्योंकि इससे कई साल पहले उनके बेटे वरुण गांधी का मुस्लिम विरोधी बयान भी काफी विवादित रहा था. बता दें कि बीजेपी ने इस लोकसभा चुनाव में मेनका गांधी और वरुण गांधी की सीटें आपस में बदली हैं. मेनका सुल्तानपुर से मैदान में हैं, वहीं वरुण गांधी इस बार पीलीभीत से चुनाव लड़ रहे हैं.

पढ़ें, बुर्के में फर्जी वोटिंग का आरोप, क्या बालियान चाहते थे हिंदू vs मुसलमान