Vikas Dubey Encounter: मायावती बोलीं- एक की वजह से सबको कटघरे में खड़ा न करे सरकार

मायावती (Mayawati) ने कहा कि UP में आपराधिक तत्वों के खिलाफ अभियान की आड़ में छांट-छांट कर दलित, पिछड़े और मुस्लिम समाज (Muslim Society) के लोगों को निशाना बनाना, यह भी काफी कुछ राजनीति से प्रेरित लगता है, जबकि सरकार को इन मामलों में निष्पक्ष होना चाहिए.
mayawati on vikas dubey encounter, Vikas Dubey Encounter: मायावती बोलीं- एक की वजह से सबको कटघरे में खड़ा न करे सरकार

विकास दुबे एनकाउंटर (Vikas Dubey Encounter) मामले को लेकर BSP सुप्रीमो और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (Mayawati) ने ट्वीट किया है. उन्होंने अपने आधिकारिक अकाउंट से ट्वीट करते हुए UP सरकार से इस मामले को लेकर मजबूत तथ्यों के आधार पर कार्रवाई करने की अपील की है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

मायावती ने ट्वीट कर कहा कि बहुजन समाज पार्टी (BSP) का मानना है कि किसी गलत व्यक्ति के अपराध की सजा के तौर पर उसके पूरे समाज को प्रताड़ित और कटघरे में नहीं खड़ा करना चाहिए. इसीलिए कानपुर पुलिस हत्याकाण्ड (Kanpur Police Murder) के दुर्दान्त अपराधी विकास दुबे और उसके गुर्गों के जुर्म को लेकर उसके समाज में भय और आतंक की जो चर्चा गर्म है, उसे दूर करना चाहिए.

उन्होंने आगे कहा कि UP सरकार अब खासकर विकास दुबे-काण्ड की आड़ में राजनीति नहीं बल्कि इस संबंध में जनता का विश्वास बनाए रखने के लिए मजबूत तथ्यों के आधार पर ही कार्रवाई करे तो बेहतर है. सरकार ऐसा कोई काम नहीं करे जिससे अब ब्राह्मण समाज भी यहां अपने आपको भयभीत, आतंकित और असुरक्षित महसूस करे.

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि UP में आपराधिक तत्वों के खिलाफ अभियान की आड़ में छांट-छांट कर दलित, पिछड़े और मुस्लिम समाज के लोगों को निशाना बनाना, यह भी काफी कुछ राजनीति से प्रेरित लगता है जबकि सरकार को इन सब मामलों में पूरे तौर पर निष्पक्ष और ईमानदार होना चाहिए, तभी राज्य अपराध-मुक्त बनेगा.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts