चालान कटने से नाराज युवक ने बाइक पर निकाला गुस्सा, दर्शकों की तरह देखते रहे पुलिसकर्मी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है. मेरठ के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति का चालान कटने के बाद वह दुखी होकर अपनी ही बाइक को फेंकने और पटकने लगा.

ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर पुलिस द्वारा काटा गया चालान किसी को भी जाहिर है अच्छा नहीं लगता. लेकिन चालान कट जाने के बाद आमतौर पर लोगों को बेमन से उसकी कीमत तो चुकानी ही पड़ती है. जिसका उन्हें दुख होना भी आम ही है, लेकिन मेरठ के एक व्यक्ति को चालान करने पर जो दुख हुआ, उसकी भड़ास उसने अपनी खुद की बाइक पर ही निकाल ली.

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है. मेरठ के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति का चालान कटने के बाद वह दुखी होकर अपनी ही बाइक को फेंकने और पटकने लगा. अपनी ही बाइक को पटकने और उस पर गुस्सा निकालते हुए इस युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में साफ दिख रहा है कि युवक जब चालान कटने का गुस्सा अपनी बाइक पर निकाल रहा था, तब पुलिस वाले दर्शक बने चुपचाप उसे देख रहे थे. हालांकि जब युवक बाइक को पटक-पटक कर थक जाता है. तब वह नीचे गिरी अपनी ही बाइक पर बैठ कर रोने लगता है. तब जाकर पुलिसकर्मी उसके पास पहुंचते हैं और उससे बातचीत करते हैं.

जानकारी के मुताबिक युवक का हेलमेट न पहनने के चलते चालान काटा गया था. जिससे नाराज होकर उसने पूरा गुस्सा बाइक पर ही निकाल दिया. मालूम हो कि नए ट्रैफिक नियमों के मुताबिक बाइकसवार अगर बिना हेलमेट के बाइक चलाता है तो उस पर 1000 रुपए तक का जुर्माना लगाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें: मैं आमने-सामने लड़ने वाला आदमी हूं, फ्लोर टेस्ट पास करने के बाद बोले उद्धव