प्रियंका की ओर से भेजी गई 1000 बसों की लिस्ट पर बीजेपी का दावा- कई ऑटो, कार के नंबर शामिल

उत्तर प्रदेश बीजेपी (Uttar Pradesh BJP) ने वे नंबर भी जारी किए हैं जिन पर तीन पहिया वाहन रजिस्टर्ड हैं. वहीं यूपी कांग्रेस (UP Congress) ने बसों का वीडियो ट्वीट कर जवाब दिया है.
UP Migrant Workers bus, प्रियंका की ओर से भेजी गई 1000 बसों की लिस्ट पर बीजेपी का दावा- कई ऑटो, कार के नंबर शामिल

लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान दूसरे राज्यों में फंसे प्रवासी मजदूरों के लिए प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने 1000 बसें चलाने की व्यवस्था की है. इनकी लिस्ट प्रियंका गांधी ने यूपी सरकार को भेजी है. जिस पर बीजेपी ने दावा किया है कि लिस्ट में कई तीन पहिया वाहनों के नंबर समेत कारों के नंबर शामिल हैं.

उत्तर प्रदेश बीजेपी ने एक ट्वीट कर कहा है कि जब यूपी सरकार (UP Government) ने लिस्ट मांगी तो ऑटो, कार और बाइक लगा दी.

यूपी बीजेपी ने ये नंबर भी जारी किए हैं और दावा किया है कि इन नंबर पर तीन पहिया वाहन रजिस्टर्ड है.

UP Migrant Workers bus, प्रियंका की ओर से भेजी गई 1000 बसों की लिस्ट पर बीजेपी का दावा- कई ऑटो, कार के नंबर शामिल

यूपी सरकार ने सोमवार देर रात प्रियंका गांधी को पत्र भी लिखा था जिसमें सरकार ने कहा था कि बसों को पहले फिटनेस जांच के लिए यूपी भेजा जाए. इसके जवाब में प्रियंका ने कहा था कि बसों को लखनऊ भेजना संसाधनों का खर्च और समय की बर्बादी होगी.

वहीं इस मामले पर बसपा सुप्रीमों मायावती ने ट्वीट कर कहा, ‘बीएसपी का कहना है कि यदि कांग्रेस पार्टी के पास वास्तव में 1,000 बसें हैं तो उन्हें लखनऊ भेजने में कतई भी देरी नहीं करनी चाहिए, क्योंकि यहां भी श्रमिक प्रवासी लोग भारी संख्या में अपने घरों में जाने का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं.’

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

वहीं अब कांग्रेस ने यूपी सरकार से यात्रियों की सूची मांगी है. प्रियंका गांधी की तरफ से उनके सचिव ने यूपी के अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी को पत्र लिखकर कहा है कि राजस्थान और दिल्ली की बसों को परमिट दिलाने का काम चल रहा है, जिसमें कुछ घंटे लगेंगे. ऐसे में शाम 5 बजे तक बसें नोएडा और गाज़ियाबाद के बॉर्डर पर लगा दी जाएंगी. तब तक सरकार यात्रियों की सूची और रुट मैप तैयार करके मुहैया कराए.

UP Migrant Workers bus, प्रियंका की ओर से भेजी गई 1000 बसों की लिस्ट पर बीजेपी का दावा- कई ऑटो, कार के नंबर शामिल

यूपी कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा, ”हमारी बसें और भाजपाइयों के चश्मे से दिखने वाले स्कूटर यूपी बॉर्डर पर तैयार हैं. योगी जी इनका नाम कुछ भी रख लो. लेकिन इनको नोएडा – गाजियाबाद पहुंचा दो ताकि श्रमिक अपने घरों को जा सकें. आपदा के समय कृपया राजनीति मत करो.”

Related Posts