Lockdown के नियमों को तोड़ Hot Spot में मीटिंग, वीडियो वायरल होने पर हिरासत में MLA

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) अनंत देव ने कहा, "हमने शहर में लॉकडाउन (Lockdown) के नियमों के उल्लंघन के लिए विधायक, उनके भाई और पूर्व नगर सेवक फरहान लारी को हिरासत में लिया है."

समाजवादी पार्टी (SP) के विधायक इरफान सोलंकी (Irfan Saulanki), उनके भाई और एक पूर्व नगर सेवक हिरासत में लिए गए हैं. उन सब पर कानपुर के प्रेम नगर हॉटस्पॉट जोन में एक बैठक आयोजित करने और सोशल डिस्टेंसिंग के स्टैंडर्ड का उल्लंघन करने का आरोप है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

प्रेम नगर इलाके में प्रतिबंधों को हटाए जाने की मांग को लेकर गुरुवार को सैकड़ों लोग प्रदर्शन में शामिल हुए थे. इस घटना से संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होने के बाद पुलिस चौकी प्रभारी को निलंबित कर दिया गया.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अनंत देव ने कहा, “हमने शहर में लॉकडाउन के नियमों के उल्लंघन के लिए विधायक, उनके भाई और पूर्व नगर सेवक फरहान लारी को हिरासत में लिया है.”

उन्होंने आगे कहा कि वीडियो से पता चलता है कि केवल कुछ पुलिसकर्मियों और अन्य लोगों ने अपने चेहरे को मास्क से ढके हुए थे, जबकि अधिकांश लोगों ने कथित रूप से सुरक्षा नियमों और अनिवार्य सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) के नियमों का उल्लंघन किया.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts