25,000 से ज्यादा लावारिस शवों का अंतिम संस्कार करने वाले मो. शरीफ बोले- ठीक रहा तो जाऊंगा भूमिपूजन में

पद्म श्री से सम्मानित मोहम्मद शरीफ 25,000 से ज्यादा लावारिश शवों का अंतिम संस्कार कर चुके हैं. राम मंदिर भूमिपूजन के लिए जिन 175 लोगों को आमंत्रित किया गया है उनमें शरीफ का भी नाम है.

कोरोनावायरस महामारी के कारण राम मंदिर भूमिपूजन समारोह में सिर्फ 175 लोगों को ही आमंत्रित किया गया. आमंत्रित किए गए लोगों में पद्म श्री से सम्मानित मोहम्मद शरीफ भी शामिल हैं. 25,000 से ज्यादा लावारिश शवों का अंतिम संस्कार कर चुके मोहम्मद शरीफ का कहना है कि अगर उनकी तबीयत साथ देती है तो वो भूमिपूजन समारोह में शामिल होंगे.

मालूम हो कि मोहम्मद शरीफ के अलावा अयोध्या मामले में वादियों में से एक इकबाल अंसारी को भी राम मंदिर भूमि पूजन समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है. निमंत्रण पर इकबाल अंसारी का कहना है कि ये भगवान राम की इच्छा है और वो इस समारोह में जरूर शामिल होंगे.

राम मंदिर भूमिपूजन समारोह में मुस्लिम वादियों को आमंत्रित करने पर उठ रहे सवालों का जवाब देते हुए रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने सोमवार को कहा था, “जश्न मनाने का मतलब यह नहीं है कि किसी और को बुरा महसूस कराना चाहिए. किसी को परेशान नहीं किया जाना चाहिए.”

Related Posts