नोएडा सेक्टर 11 में गिरी बहुमंजिला इमारत, मलबे में से निकाले गए 5 लोग, 2 की मौत

बताया जा रहा है कि मलबे के नीचे 12 से ज्यादा लोगों के दबे होने की आशंका है. NDRF की टीम को सूचना दे दी गई है और मौके पर पुलिस के साथ प्रशासनिक टीम मौजूद है.
multi-storey building collapsed in Noida, नोएडा सेक्टर 11 में गिरी बहुमंजिला इमारत, मलबे में से निकाले गए 5 लोग, 2 की मौत

राष्ट्रीय राजधानी से जुड़े उत्तर प्रदेश के नोएडा में बहुत बड़ा हादसा हो गया है. दरअसल नोएडा के सेक्टर 11 में एक बहुमंजिला इमारत अचानक से गिर गई. जानकारी के मुताबिक इस बहुमंजिला इमारत के नीचे कई लोगों के दबे हैं. घटना की जानकारी मिलने के तुरंत बाद मौके पर राहत बचाव कार्य टीम और प्रशासनिक अमला पहुंच गया है.

बताया जा रहा है कि मलबे के नीचे 12 से ज्यादा लोगों के दबे होने की आशंका है. NDRF की टीम को सूचना दे दी गई है और मौके पर पुलिस के साथ प्रशासनिक टीम मौजूद है. गौतम बुद्धनगर के DM ने बताया है कि अब तक 5 लोगों को बचाया जा चुका है, जिनमें से 2 की हालत गंभीर थी और उनकी मौत हो गई है. सभी को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. अभी भी राहत कार्य जारी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नोएडा के सेक्टर 11 में ये बिल्डिंग गिरी है. बिल्डिंग के गिरने के दौरान जो लोग उसके आस-पास मौजूद थे, उनका कहना है कि बिल्डिंग के मलबे के नीचे कई लोग दबे हैं. जो बिल्डिंग गिरी है वो नोएडा सेक्टर 24 पुलिस स्टेशन के तहत आती है. बताया जा रहा है कि बिल्डिंग निर्माणाधीन थी.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts