‘नरेंद्र मोदी’ का 6 दिन में ही बदल दिया नाम, पकड़ा गया मां का झूठ, देखिए VIDEO

बच्चे के पिता का नाम मुश्ताक अहमद है. वो खाड़ी देशों में जॉब करते हैं और इस वक्त घर में नहीं हैं. मुश्ताक के पिता इदरीस ने अपनी बहू का समर्थन किया और बच्चे का नाम नरेंद्र मोदी रख दिया गया.


गोंडा: 23 मई को मुस्लिम परिवार में पैदा हुए नवजात का नाम नरेंद्र मोदी रखने वाले मामले पर नया मोड़ आ गया. बताया जा रहा है कि पड़ोसियों के डर से मां ने बच्चे का नाम बदल दिया है. नवजात का नाम नरेंद्र मोदी से हटाकर अल्ताफ आलम मोहम्मद मोदी रख दिया गया है. इसी के साथ परिवार के झूठ का भी खुलासा हुआ है. नवजात का जन्म 12 मई को हुआ था जबकि नवजात की मां ने जन्म की तारीख 23 मई बताया था.

गोंडा में वजीरगंज कस्बे के परसापुर महरौर की घटना है. कथित तौर पर 23 मई को यहां मैनाज नाम की मुस्लिम महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया. बच्चे का नाम रखने पर बात चली तो मां ने कहा कि इसका नाम प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर रखा जाए. आस-पास के लोगों को लगा कि वो मजाक कर रही है. लेकिन मां गंभीरता से अपनी बात दोहराती रही.

नरेंद्र मोदी, ‘नरेंद्र मोदी’ का 6 दिन में ही बदल दिया नाम, पकड़ा गया मां का झूठ, देखिए VIDEO

बच्चे के पिता का नाम मुश्ताक अहमद है. वो खाड़ी देशों में जॉब करते हैं और इस वक्त घर में नहीं हैं. मुश्ताक के पिता इदरीस ने अपनी बहू का समर्थन किया और बच्चे का नाम नरेंद्र मोदी रख दिया गया. फोन पर बच्चे के पिता से सहमति ली गई और डीएम ऑफिस में एक हलफनामा दर्ज किया गया. जिसमें लिखा गया है कि परिवार रजिस्टर में बच्चे का नाम नरेंद्र मोदी लिखा जाए.

मैनाज के ससुर इदरीस का कहना था कि मोदी पर उनका विश्वास है. हलफनामे में बच्चे का नाम नरेंद्र रखने के पीछे की वजह लिखी गई है. लिखा है कि ’23 मई 2019 को देश के सबसे बड़े सदन में नरेंद्र दामोदर दास मोदी की देशभक्ति व कुशल राजनयिक क्षमता को जनता ने स्वीकृति दी है. नरेंद्र दामोदर दास मोदी के नाम व कार्य से प्रभावित होकर अपने शिशु का नाम नरेंद्र दामोदर दास मोदी रखता हूं और उनके विचारों पर चलने का संकल्प लेता हूं.’