मेट्रो ट्रेन के गेट में फंसी महिला की साड़ी, प्लेटफॉर्म पर ऐसे बची जान

दिल्ली मेट्रो ट्रेन के दरवाजे में साड़ी फंसने से महिला प्लेटफार्म पर घिसटती चली गई, जिससे उसके सिर में चोटे आईं हैं.
दिल्ली मेट्रो, मेट्रो ट्रेन के गेट में फंसी महिला की साड़ी, प्लेटफॉर्म पर ऐसे बची जान

नई दिल्ली: DMRC का दावा है कि अगर कोई चीज गेट पर हो तो वह बंद नहीं होता और फिर ट्रेन के चलने का तो कोई सवाल ही नहीं है. सुरक्षा का दावा करने वाले मेट्रो प्रशासन के सामने इस बार मेट्रो से जुड़ा अलग तरह का हादसा सामने आया है. मंगलवार को दिल्ली मेट्रो में एक महिला ट्रेन से उतरते समय बाल-बाल बच गई वरना वह एक बड़े हादसे का शिकार हो जाती.

दरअसल, दिल्ली मेट्रो ट्रेन के दरवाजे में महिला की साड़ी फंस गई और ट्रेन चल पड़ी इस कारण महिला प्लेटफार्म पर घिसटती चली गई, जिससे महिला के सिर में चोटे आईं हैं. महिला अपनी बेटी के साथ यात्रा कर रही थी. यह घटना ब्लू लाइन पर मोती नगर मेट्रो स्टेशन पर हुई.

महिला के पति जगदीश प्रसाद ने बताया, ‘गीता और मेरी बेटी नवादा से यात्रा कर रहीं थीं. वे मोती नगर स्टेशन पर उतरी तभी गीता की साड़ी का पल्लू दरवाजा बंद होते समय फंस गया. नतीजतन, वह प्लेटफॉर्म पर कुछ दूर तक घिसटती चलीं गई’ यात्रियों ने ट्रेन रोकने के लिए चालक को अलर्ट करने इमरजेंसी बटन दबा दिया जिससे ट्रेन रुकी.” महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां महिला की हालत खतरे से बाहर है.

दिल्ली मेट्रो रेल निगम (DMRC) के वरिष्ठ अधिकारी ने मोती नगर मेट्रो स्टेशन पर घटना होने की पुष्टि की. DMRC ने एक ट्वीट कर बताया कि घटना की वजह से मोती नगर और राजेंद्र प्लेस स्टेशन के बीच सेवाएं थोड़ी देरे के लिए प्रभावित हुईं.

ये भी पढ़ें- OMG: एक साल के बच्चे ने मेट्रो में अकेले किया सफर

Related Posts