पेयजल संकट को लेकर हुई तकरार, पिट गया नोडल अधिकारी

इस मामले में अवर अभियंता मित्तल की तहरीर पर अतर्रा थाने में आईपीसी की गंभीर धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज हुआ है.

बांदा: उत्तर प्रदेश में बांदा जिले की अतर्रा तहसील क्षेत्र के महुटा गांव में जल चौपाल लगाने गए एक नोडल अधिकारी से पेयजल संकट को लेकर हुए तकरार के बाद युवक ने कथित रूप से उनकी पिटाई कर गांव से भगा दिया. रविवार को पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

उपजिलाधिकारी अतर्रा सौरभ शुक्ला ने बताया कि ‘कुआं-तालाब जियाओ’ अभियान के तहत शनिवार को विकास प्राधिकरण के अवर अभियंता और गांव के नोडल अधिकारी डी.के. मित्तल कई अधिकाइयों के साथ महुटा गांव जल चौपाल और देवा तालाब की पूजा कार्यक्रम में शामिल होने गए थे. वहां राजेश अवस्थी नामक युवक गांव में छाए पेयजल संकट को लेकर उनसे तकरार करने लगा और बाद में उनके साथ मारपीट कर उन्हें गांव से भगा दिया था. इस संबंध में अवर अभियंता मित्तल की तहरीर पर अतर्रा थाने में आईपीसी की गंभीर धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज हुआ है.

अतर्रा थानाध्यक्ष बलजीत सिंह ने रविवार को बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस हिरासत में युवक ने बताया कि गांव में भीषण पेयजल संकट है, इसी को लेकर अवर अभियंता से बात हुई थी और अभियंता व उनके साथी अधिकारी उलझ गए थे.