नोएडा: 100 डायल कर दी पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

एडिशनल डीसीपी अनुकर अग्रवाल ने बताया, "थाना फेज 3 में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है, उसने 100 नंबर पर कॉल करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को मारने की धमकी दी थी.

File photo

नोएडा के सेक्टर 66 मामूरा से एक युवक को 100 नंबर डायल करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस फ़िलहाल आरोपी से पूछताछ कर रही है.

दरअसल, एक युवक ने कल शाम को खुद ही 100 नंबर पर कॉल किया और प्रधानमंत्री को मारने की धमकी देने लगा. पुलिस ने तुरन्त युवक का कॉल ट्रेस किया और युवक को नोएडा के ममूरा से गिरफ्तार किया. फिलहाल पुलिस इस युवक की जानकारी जुटा रही है कि कहीं इसके ऊपर पहले कोई मामला है या नहीं.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

एडिशनल डीसीपी अनुकर अग्रवाल ने बताया, “थाना फेज 3 में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है, उसने 100 नंबर पर कॉल करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मारने की धमकी दी थी. जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्यवाही कर इस युवक को गिरफ्तार कर लिया है”

उन्होंने कहा, “पुलिस इस युवक से पूछताछ कर रही है, पहली नजर में आरोपी ड्रग एडिक्ट लगता है. युवक का मेडिकल भी कराया गया है और आगे की कार्रवाई भी की जा रही है”

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts