महंत नृत्य गोपाल दास ने 28 साल बाद किए रामलला के दर्शन, मंदिर निर्माण का लिया जायजा

राम मंदिर (Ram Temple) का निर्माण शुरू हो चुका है. समतलीकरण (Leveling) उसी का पहला चरण है. आने वाले दिनों में राम भक्त जल्द ही रामलला (Ram Lala) के दर्शन करेंगे. मंदिर का निर्माण (Construction) जल्द से जल्द हो, इसके लिए कार्यों में तेजी लाई जाएगी.
Construction of Ram temple started, महंत नृत्य गोपाल दास ने 28 साल बाद किए रामलला के दर्शन, मंदिर निर्माण का लिया जायजा

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास (Mahant Nritya Gopal Das) महाराज ने सोमवार को 28 वर्षों के बाद रामलला (Ram Lala) के दर्शन किए. इसी के साथ उन्होंने मंदिर निर्माण के कार्यों का जायजा भी लिया.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

इस दौरान महंत नृत्य गोपाल दास महाराज का बयान भी आया है. उन्होंने कहा, “आज मैंने रामलला के दर्शन किए. आज मुझे बहुत ही आनंद का एहसास हुआ है.” उन्होंने समतलीकरण (Leveling) के दौरान निकले मंदिर के अवशेषों को भी दिखाया. उन्होंने कहा कि ‘राममंदिर पहले भी था और आज भी है. बाबरी मस्जिद कभी नहीं थी. इन सबूतों से उन लोगों को करारा जवाब भी मिल गया है.’

मंदिर निर्माण के लिए योग्य श्रमिकों की बनाई जाएगी टीम

इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया कि आज से राम मंदिर का निर्माण शुरू हो चुका है. समतलीकरण उसी का पहला चरण है. आने वाले दिनों में राम भक्त जल्द ही रामलला के दर्शन करेंगे. उन्होंने कहा कि मंदिर का निर्माण जल्द से जल्द हो, इसके लिए कार्यों में तेजी लाई जाएगी. योग्य और अनुभवी श्रमिकों के साथ ही शिल्पकारों की टीम बनाई जाएगी. मंदिर के पूरे परिसर को सुंदर और देखने योग्य बनाया जाएगा.

उन्होंने कहा कि देश का प्रत्येक रामभक्त संकल्प के साथ मंदिर निर्माण के लिए दान भेज रहा है और आगे भी भेजेगा. मंदिर निर्माण में धन की कोई कमी नहीं होगी. रामलला के भक्त लॉकडाउन (Lockdown) हटने का इंतजार कर रहे हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts