ग्रेटर नोएडा में ओप्पो के 6 कर्मचारी कोरोनावायरस से संक्रमित, कारखाना बंद

ग्रेटर नोएडा (greater noida) के कासना में स्थित ओप्पो की फैक्ट्री में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामलों की पुष्टि होने के बाद रविवार को अगले नोटिस तक काम को तुरंत रोक दिया गया.

ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में स्थित चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो (Oppo) की फ्रैक्ट्री में कम से कम छह कर्मचारी घातक कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए हैं. कंपनी के विश्वसनीय सूत्रों ने रविवार को आईएएनएस को इसकी सूचना दी.

सूत्रों के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा के कासना में स्थित ओप्पो की फैक्ट्री में कोरोनावायरस के मामलों की पुष्टि होने के बाद रविवार को अगले नोटिस तक काम को तुरंत रोक दिया गया.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

नाम न बताने की शर्त पर ओप्पो के एक कर्मी ने बताया, “हमें कारखाने में न आने को कहा गया है, क्योंकि ग्रेटर नोएडा में स्थित हमारी विनिर्माण इकाई में कोविड-19 के छह मामलों की पुष्टि हुई है. कंपनी ने अगली सूचना तक हमें घर पर रहने को कहा है.”

ओप्पो के एक अंदरूनी पोस्ट में लिखा गया, “कल से काम पर मत आइए. हर कोई कंपनी के अगले नोटिस के इंतजार में है.”

गौतमबुद्ध नगर जिले में तेजी से बढ़ रहे मामले

बता दें कि गौतमबुद्ध नगर जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है. रविवार को 8 नए मामले सामने आए. इसके साथ ही जिले में कोराना संक्रमण के कुल मामले अब 255 हो गए हैं.

डिस्ट्रिक्ट सर्विलांस ऑफिसर सुनील दोहरे ने बताया, “107 रिपोर्ट की जांच की गई. इनमें 99 रिपोर्ट नेगेटिव आईं, वहीं 8 पॉजिटिव नए मामले सामने आए. जो नए मामले सामने आए हैं, उसमें तीन मरीज सेक्टर-12 के निवासी हैं, जिनमें 2 पुरुष जिनकी उम्र 21 वर्ष है, वहीं एक महिला मरीज की उम्र 53 वर्षीय है.”

उन्होंने बताया, “संक्रमितों में 50 वर्षीय पुरुष जो सेक्टर-10 के निवासी हैं और दो मरीज, जिनमें 23 वर्षीय महिला और 47 वर्षीय पुरुष सेक्टर 8 नोएडा के रहने वाले हैं.”

गौतमबुद्ध नगर में अब करोना संक्रमित मामलों की संख्या कुल 255 हो गई है. इनमें से 191 लोग घर जा चुके हैं और अब तकपांच लोगों की मौत हो चुकी है. इस समय 59 संक्रमितों का इलाज चल रहा है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts