शरजील इमाम की गर्दन काटने वाले को मिलेगा 1 करोड़ का इनाम, इस नेता ने की घोषणा

अमित जानी ने फेसबुक पर लिखा, "जो भारत से असम को काटने की बात कर रहा है, मैं उसकी गर्दन काटने वाले को अपनी निजी कमाई से 1 करोड़ रुपए देने की घोषणा करता हूं."

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) (PSPL) के युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित जानी ने असम पर विवादित बयान देने वाले शरजील इमाम की गर्दन काटने वाले को 1 करोड़ का इनाम देने की घोषणा की है.

PSPL नेता ने फेसबुक पर शरजील का वीडियो पोस्ट कर लिखा, “गद्दार ए वतन क्यों अशफाक उल्ला खान और ब्रिगेडियर उस्मान की रूह को भी शर्मसार कर रहा है. जो भारत से असम को काटने की बात कर रहा है, मैं उसकी गर्दन काटने वाले को अपनी निजी कमाई से 1 करोड़ रुपए देने की घोषणा करता हूं. ये ही वो गद्दार हैं जिनकी वजह से देश में हिंदू मुस्लिम के बीच नफरत की दीवार खड़ी है.”

 

दरअसल पिछले कुछ दिनों पहले बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक वीडियो ट्वीट किया था. जिसमें शाहीन बाग में चल रहे CAA के विरोध प्रदर्शन में JNU का छात्र शरजील इमाम विवादित बयान दे रहा था. संबित पात्रा ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि अगर ये एंटी नेशनल नहीं तो क्या है?

शरजील ने अपने बयान में कहा, “अगर गैर मुस्लिमों को उनका साथ देना है तो मुसलमानों की शर्तों पर साथ आएं. अगर मेरे पास 5 लाख लोग आ जाएं. तो हम असम को हिंदुस्तान के नक्शे से अलग कर देंगा. हिंद की फौज का रास्ता रोक देंगा.”

हालांकि अमित जानी भी कम विवादित नेता नहीं हैं. जानी हमेशा विवादों से घिरे रहते हैं. लखनऊ में बसपा सुप्रीमो मायावती की मूर्ती तोड़ कर अमित जानी रातों रात खबरों में आ गए थे.

ये भी पढ़ें: 

भारत मुर्गी की गर्दन नहीं, जो कोई भी तोड़ देगा, ‘अलग असम’ कहने वाले शरजील पर ओवैसी का पलटवार