नोएडा के पीजी में रहने वाली युवती ने किया सुसाइड, मरने से पहले बॉयफेंड को भेजा ये मैसेज…

छानबीन में पता चला है कि परिवार वालों ने युवती का रिश्ता कहीं और पक्का कर दिया था. इस बात को लेकर युवती मानसिक रूप से काफी परेशान रहा करती थी.
pg girl committed suicide, नोएडा के पीजी में रहने वाली युवती ने किया सुसाइड, मरने से पहले बॉयफेंड को भेजा ये मैसेज…

गौतम बुद्धनगर (नोएडा) के सेक्टर-49 थाना क्षेत्र में 24 साल की एक युवती ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. युवती ने आत्महत्या जैसा घातक कदम उठाने से पहले प्रेमी को मैसेज भी किया. मैसेज में उसने बता दिया था कि वह खुद को खत्म करने जा रही है. प्रेमी जब तक पहुंचता और मदद के लिए कोई कदम उठा पाता, युवती ने फंदे पर लटककर जान दे दी.

सेक्टर-49 थाना पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना मंगलवार को हुई. पुलिस के मुताबिक, युवती सेक्टर-51 के एक मकान में बतौर पेइंग गेस्ट रह रही थी.

घटना की खबर मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती का शव कब्जे में ले लिया. शव पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया. पुलिस के मुताबिक, युवती मूलत: ग्रेटर नोएडा की ही रहने वाली थी. वह सेक्टर-36 स्थित एक निजी कंपनी में नौकरी करती थी.

थाना-49 नोएडा पुलिस के मुताबिक, प्राथमिक छानबीन में पता चला है कि परिवार वालों ने युवती का रिश्ता कहीं और पक्का कर दिया था. इस बात को लेकर युवती मानसिक रूप से काफी परेशान रहा करती थी. उसे लगा कि वह प्रेमी से किया वादा निभा नहीं पाएगी, इसलिए उसने प्रेमी को मैसेज भेजकर दुनिया को अलविदा कह दिया.

ये भी पढ़ें: 

इंदिरा गांधी-करीम लाला मुलाकात का दावा कर घिरे संजय राउत, फडनवीस ने कांग्रेस से पूछे सवाल

ट्रेन के किस कोच में कितना पानी, कहां खराबी, सब बता देंगे रेलवे के स्‍मार्ट सेंसर

Related Posts