फूलन देवी की बहन और रमाकांत यादव ने थामा समाजवादी पार्टी का दामन, अखिलेश ने खुद किया स्वागत

अखिलेश यादव जिस आजमगढ़ क्षेत्र से सांसद हैं वहां से रमाकांत चार बार सांसद रह चुके हैं, उनके समाजवादी पार्टी में आने के बाद अखिलेश ने कहा कि पहले जो दूरियां बन गई थीं अब सब खत्म हो गई हैं.

पूर्व सांसद फूलन देवी की बहन रुक्मणी देवी निषाद और कांग्रेस पार्टी के नेता रमाकांत यादव रविवार को समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए. रमाकांत यादव आजमगढ़ से चार बार सांसद रह चुके हैं और कांग्रेस पार्टी के निष्कासित नेता हैं, जिन्होंने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली.

रमाकांत यादव और रुक्मणी देवी के समाजवादी पार्टी में शामिल होंने पर अखिलेश यादव ने कहा कि सपा का कुनबा बढ़ रहा है. उन्होंने कहा 2022 में आपके समर्थन से हम बीजेपी को हटाने में कामयाब होंगे. अखिलेश यादव जिस आजमगढ़ क्षेत्र से सांसद हैं वहां से रमाकांत चार बार सांसद रह चुके हैं, उनके समाजवादी पार्टी में आने के बाद अखिलेश ने कहा कि पहले जो दूरियां बन गई थीं अब सब खत्म हो गई हैं.

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ने उत्तर प्रदेश से लेकर महाराष्ट्र तक में दूसरी पार्टी से नेता लाकर अपनी पार्टी मजबूद बना ली है, लेकिन अकेले बीजेपी ही चुनाव नहीं जीत सकती है.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राम मंदिर को लेकर भी बीजेपी पर हमला बोला. उन्होंने राम मंदिर को लेकर खुशखबरी वाले मुख्यमंत्री के बयान पर कहा कि बीजेपी संविधान और देश पर भरोसा नही करती है. हम कोर्ट के फैसले का सम्मान करेंगे.साथ ही उन्होंने सवाल भी किया कि सीएम को कैसे पता कि क्या होने वाला है.

ये भी पढ़ें: PMC बैंक के चेयरमैन वरयाम सिंह गिरफ्तार, रियल एस्टेट समूह को गैरकानूनी तरीके से दिया था कर्ज