गाजीपुर में गरजे पीएम मोदी, पूछा- अलवर गैंगरेप पर क्यों शांत बैठे हैं अवॉर्ड वापसी करने वाले?

यूपी के गाजीपुर जिले में बीजेपी प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा से समर्थन में पीएम मोदी ने एक सभा को संबोधित किया.
Narendra Modi, गाजीपुर में गरजे पीएम मोदी, पूछा- अलवर गैंगरेप पर क्यों शांत बैठे हैं अवॉर्ड वापसी करने वाले?

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के छठे चरण के चुनाव से पहले पीएम मोदी ने शनिवार को गाजीपुर में कांग्रेस पर निशाना साधा. पीएम मोदी ने अलवर गैंगरेप का जिक्र करते हुए कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए. पीएम मोदी ने राजस्थान के अलवर में हुए गैंगरेप पर अवॉर्ड वापसी करने वाले बुद्धिजीवी लोगों पर भी तंज कसा और पूछा कि अब ये लोग शांत क्यों बैठे हैं.

मोदी ने कहा, ‘पांच साल के कार्यकाल में हमारी सरकार ने महिलाओं को इज्जत दी है और रेप जैसे जघन्य अपराध के लिए फांसी का प्रावधान किया है, लेकिन महिला सुरक्षा के लिए कांग्रेस कैसे काम कर रही है, वह देश देख रहा है?’

मोदी ने आगे कहा, ‘इनके रागदरबारी भी इतने भयंकर कांड को दबाते रहे और मोमबत्तियां लेकर निकलने वाले लोगों की मोमबत्तियों से धुआं निकल रहा है। ये जो अवार्ड वापसी गैंग थी, मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि अलवर की बेटी के साथ बलात्कार होने पर भी आपकी गैंग चुप क्यों बैठी है?’

भाषण में पीएम मोदी ने कहा, ‘इस पूरे चुनाव के दौरान एसपी-बीएसपी वाले मेरी जाति को लेकर हमले करते रहे हैं। मैं पिछड़ी जाति में पैदा जरूर हुआ लेकिन हर पिछड़े और गरीब को अगड़ा बनाने के लिए दिन रात एक कर रहा हूं. मैं गुजरात का सबसे लंबे समय तक सीएम रहा हूं और पांच साल से पीएम हूं, मेरा बैंक खाता देख लीजिए और मेरा कोई बंगला हो तो खोज कर दिखा दीजिए.

ये भी पढ़ें, शबाना आजमी ने कहा- ‘मोदी अगर प्रधानमंत्री बन गए तो देश छोड़ दूँगी’ FACT CHEK

Related Posts