बेटी की शादी का न्योता देने वाले रिक्शा चालक से मिले PM मोदी, पूछा- दामाद को साथ नहीं लाए?

मंगल केवट को वाराणसी में 'ट्रॉलीमैन' के नाम से भी जाना जाता है. खुद प्रधानमंत्री मोदी ने भी मंगल केवट की उनके सफाई के कामों के लिए तारीफ की थी.
Varanasi PM Modi meets rickshaw driver, बेटी की शादी का न्योता देने वाले रिक्शा चालक से मिले PM मोदी, पूछा- दामाद को साथ नहीं लाए?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे. पीएम मोदी ने इस दौरान मंगल केवट नाम के एक रिक्शा चालक से मुलाकत की. मंगल केवट वही रिक्शा चालक है, जिसने पिछले दिनों प्रधानमंत्री को अपनी बेटी की शादी का न्योता भेजा था. मोदी शादी में तो नहीं पहुंच पाए लेकिन अपने वाराणसी दौरे के बीच उन्होंने मंगल से मुलाकत की.

मंगल केवट को वाराणसी में ‘ट्रॉलीमैन’ के नाम से भी जाना जाता है. खुद प्रधानमंत्री मोदी ने भी मंगल केवट की उनके सफाई के कामों के लिए तारीफ की थी.

‘बिटिया और दामाद को नहीं लाए?’

पीएम से मुलाकात के बाद मंगल केवट ने बताया कि उन्हें रविवार को PMO की तरफ से जानकारी मिली, कि उन्हें तीन बजे संकुल पहुंचना है. मैं जब वहां पहुंचा तो अचानक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरे सामने आए और हाथ जोड़कर मुझे साथ बिठाया. मोदी जी ने मुझसे पूछा- कैसे हैं मंगल जी? शादी अच्छे से हो गई न? बिटिया और दामाद को नहीं लाए? उनकों मेरा आर्शीवाद देना. केवट ने बताया कि पीएम ने करीब 4-5 मिनट उनसे बात की.

मंगल ने बताया कि प्रधानमंत्री ने कहा कि आप देश के लिए सेवा कर रहे हैं, करते रहिए, मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं. दरअसल मंगल केवट ने पीएम मोदी को अपनी बेटी की शादी का निमंत्रण भेजा था. इस पर पीएम मोदी ने एक चिट्ठी लिखकर दुल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद भी दिया था.

ये भी पढ़ें:

रिक्शा चालक ने बेटी की शादी में बुलाया, पीएम मोदी ने चिट्ठी लिखकर दिया आशीर्वाद

Related Posts