क्या PM मोदी की वजह से देर से हुई गंगा आरती ? सपा नेता ने उठाए सवाल

पीएम मोदी का काफिला तय समय पर नहीं पहुंचने से गंगा आरती देर से शुरू हुई जिसके बाद विपक्ष के नेताओं ने BJP को घेरना शुरू कर दिया.-
pm modi ganga aarti, क्या PM मोदी की वजह से देर से हुई गंगा आरती ? सपा नेता ने उठाए सवाल

वाराणसी: PM नरेन्द्र मोदी के मेगा रोड शो के बाद देर से शुरू हुई गंगा आरती पर विपक्ष के नेताओं ने सवाल उठाए हैं. माना जाता है कि गंगा आरती सूर्यास्त के समय होती है, लेकिन गुरुवार को गंगा आरती देर से शुरू हुई. जानकारी के मुताबिक गंगा आरती का समय शाम 6 बजकर 50 मिनिट पर तय था, जिसमें मोदी समेत कई नेताओं को शामिल होना था.

लेकिन रोड शो में भीड़ और छोटे रास्ते होने से पीएम का काफिला देरी से पहुंचा. पीएम का काफिला लगभग 7 बजकर 45 मिनट पर दशाश्वमेध घाट पर पहुंचा. इसके चलते आरती के समय मे भी देरी हुई. गंगा आरती में हुई इस देरी पर टीवी9 भारतवर्ष के कार्यक्रम में विपक्ष के नेताओं ने सवाल उठाए कि प्रधानमंत्री VVIP की तरह से देरी से आए उनकी वजह से आरती को देरी से शुरू किया गया.

कार्यक्रम में शामिल एक व्यक्ति ने बताया कि ये आरती महज 20-25 साल से ही हो रही है, ऐसी कोई परंपरा नहीं है कि आरती एक निश्चित समय पर हो. इसका समय बदलता रहता है. इसी के साथ उन्होंने तर्क दिया कि ‘हमारे देश मे VVIP के लिए मंदिरों की पूजा में समय बदल जाता है तो ये गंगा आरती क्या चीज है. उन्होंने कहा कि गंगा आरती का समय अगर बदला गया है तो कोई आफत नहीं आ गई है.

वहीं सपा नेता मनोज काका ने उस व्यक्ति को जवाब देते हुए कहा कि यह सज्जन सत्ता की लोलुपता में वैचारिक दृष्टिकोण को इतना गिरा रहे हैं कि सत्ता लोलुपता की प्रशंसा इतनी करना चाहते की भगवान की महत्ता और मां गंगा की महत्ता को भी कम कर आंक रहे हैं.

ये भी पढ़ें- नामांकन से पहले PM मोदी का शक्ति प्रदर्शन, स्वागत में उमड़ पड़ा काशी, देखें तस्वीरें

ये भी पढ़ें- वाराणसी में मेगा शो खत्म, दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती में शामिल हुए PM मोदी

Related Posts