इमरान खान ने की ‘रिवर्स स्विंग गेंद’, PM मोदी बोले ‘हेलिकॉप्टर शॉट’ लगाएंगे वोटर

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को एक अखबार के लिए इंटरव्यू दिया. जिसमें उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और विपक्ष पर निशाना साधा.
pm narendra modi, इमरान खान ने की ‘रिवर्स स्विंग गेंद’, PM मोदी बोले ‘हेलिकॉप्टर शॉट’ लगाएंगे वोटर

नई दिल्‍ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्‍तानी PM इमरान खान के उस बयान का जवाब दिया है जिसमें उन्‍होंने दावा किया था कि यदि मौजूदा लोकसभा चुनावों में बीजेपी जीतती है तो यह भारत-पाक शांति वार्ता के लिए बेहतर संभावनाएं होंगी. PM मोदी ने कहा कि पूर्व पाकिस्‍तानी क्रिकेटर का यह बयान ‘रिवर्स स्विंग’ के साथ भारत में लोकसभा चुनावों को प्रभावित करने की कोशिश है.

PM मोदी ने एक अखबार को दिए साक्षात्‍कार में कहा कि हमें नहीं भूलना चाहिए कि इमरान खान एक क्रिकेटर हैं और उनका हालिया बयान रिवर्स स्विंग के रूप में मौजूदा लोकसभा चुनावों को प्रभावित करने की एक कोशिश है. हालांकि, भारतीय ऐसी रिवर्स स्विंग गेंद पर हेलिकॉप्‍टर शॉट कैसे लगाना है, यह भी बखूबी जानते हैं.

PM मोदी ने आगे कहा कि हमें यह भी नहीं भूलना चाहिए कि इमरान खान ने पाकिस्‍तान के आम चुनावों में कैसे मोदी के नाम का इस्‍तेमाल किया था. इमरान खान का नारा था, ”मोदी का जो यार है, वह गद्दार है, वह गद्दार है.”

PM मोदी ने लोकसभा चुनाव को लेकर विश्‍वास जताया है कि इस बार भाजपा पहले से भी ज्‍यादा सीटें जीतेगी. उन्‍होंने कहा कि पहले चरण में हुए मतदान ने मेरे आत्‍मविश्‍वास को मजबूती दी है. मैं भाजपा के पक्ष में अभूतपूर्व समर्थन मिलता देख रहा हूं.

11 अप्रैल को हुए पहले चरण के मतदान से उनका यह विश्वास और मजबूत हुआ है. मालूम हो कि पिछले लोकसभा चुनावों में बीजेपी पहली बार पूर्ण बहुमत के साथ केंद्र में आई थी. साल 2014 में BJP ने 543 में से 282 सीटों पर जीत दर्ज की थी.

विपक्षियों पर निशाना साधते हुए PM मोदी ने कहा कि, ”कांग्रेस जैसी पार्टियां भारत को ‘भ्रष्टाचार और लूट’ के युग में वापस ले जाना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के खिलाफ देश में ऐसा मूड है कि पार्टी खुद अब तक की सबसे कम सीटों पर चुनाव लड़ रही है. मैं फिर कहना चाहता हूं कि देश को लूटने वालों को छोड़ा नहीं जाएगा.”

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी के हेलिकॅाप्टर की तलाशी लेने वाले अधिकारी को चुनाव आयोग ने किया निलंबित

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी पर लगा चुनावी हलफनामे में संपत्ति की जानकारी छिपाने का आरोप

Related Posts