मौत से पहले रिकॉर्ड किया 80 सेकेंड का वीडियो- बताया किसने खिलाया ज़हर

वीडियो (Video) में पंकज को न्याय की गुहार लगाते हुए भी देखा जा सकता है, वह अपने शव का अंतिम संस्कार तभी करने की मांग कर रहा है, जब उसके अपराधियों की गिरफ्तारी हो जाए.
poisoned man records his 80 seconds video, मौत से पहले रिकॉर्ड किया 80 सेकेंड का वीडियो- बताया किसने खिलाया ज़हर

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसमें पंकज कुमार ने मरने से पहले 80-सेकेंड का वीडियो रिकॉर्ड किया है. इस वीडियो में मृतक ने उन सभी का नाम लिया है, जिन्होंने उसे जहर दिया था. यह घटना बुधवार को सहारनपुर की है, कथित आरोपी उसके खुद के परिवार के सदस्य हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

जहां रिकॉर्ड किया वीडियो वहीं मिला शव

पंकज का शव एक खेत में उसी स्थान के आसपास पाया गया, जहां उसने वीडियो शूट किया था. सहारनपुर कोतवाली देहात के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) मुनेंद्र सिंह ने कहा, “पंकज की चाची, उनकी दो बेटियों और बहु पर मुकदमा दर्ज किया गया है. मौत का कारण अभी तक अनिश्चित है और आगे की जांच के लिए विसरा के नमूने संरक्षित किए गए हैं.”

दोषियों की गिरफ्तारी के बाद हो अंतिम संस्कार

SHO ने कहा कि यह पारिवारिक विवाद का मामला प्रतीत हो रहा है. पंकज (20) अपनी चाची के घर में पिछले चार सालों से रह रहा था. वीडियो (Video) में पंकज को न्याय की गुहार लगाते हुए भी देखा जा सकता है और वह अपने शव का अंतिम संस्कार तभी करने की मांग कर रहा है, जब उसके अपराधियों की गिरफ्तारी हो जाए.

वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद FIR

पंकज वीडियो में कह रहा है, मैं इस वीडियो को फेसबुक पर डाल रहा हूं. मैं पुलिस विभाग से अनुरोध करता हूं कि मेरे शरीर का दाह संस्कार करने से पहले मेरे साथ ऐसा करने वालों को गिरफ्तार किया जाए. सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म पर गुरुवार को वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने संज्ञान लिया और सहारनपुर के सरसावां पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज की गई.

बाद में इसे कोतवाली देहात थाने में स्थानांतरित कर दिया गया. सहारनपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) विनीत भटनागर ने कहा, “कोतवाली देहात पुलिस स्टेशन में हत्या का मामला दर्ज किया गया है और जांच शुरू की गई है.”

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts