नोएडा में रेव पार्टी करते 192 लड़के-लड़कियां गिरफ्तार, आधी रात फार्म हाउस पर छापेमारी

छापेमारी के दौरान स्वीमिंग पूल के पास से शराब, हुक्का जैसे नशीले पदार्थ बरामद किए गए हैं.
Noida Rave party, नोएडा में रेव पार्टी करते 192 लड़के-लड़कियां गिरफ्तार, आधी रात फार्म हाउस पर छापेमारी

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक फार्म हाउस पर चल रही रेव पार्टी पर पुलिस ने शनिवार देर रात छापेमारी की. इस छापेमारी में 161 लड़के और 31 लड़कियों को गिरफ्तार किया गया है. एसएसपी ने फोर्स के साथ मिलकर नोएडा के इस फार्म हाउस पर छापेमारी की.

छापेमारी के दौरान स्वीमिंग पूल के पास से शराब, हुक्का जैसे नशीले पदार्थ बरामद किए गए हैं. वहीं इस मामले पर एसएसपी का कहना है कि गिरफ्तार किए गए लड़के-लड़कियां दिल्ली एनसीआर के रहने वाले हैं. ये लोग बिना परमिशन के रेव पार्टी कर रहे थे, जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने फार्म हाउस पर छापेमारी की और सभी को हिरासत में ले लिया.

एक पुलिस अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, नोएडा एक्सप्रेस-वे स्थित यमुना पुस्ता के एक फार्म हाउस पर पार्टी का ओयजन किया गया था. यह फार्म हाउस किसी अनुज त्यागी नाम के शख्स के नाम पर रजिस्टर है. इस मामले में पुलिस ने अनुज त्यागी को भी गिरफ्तार कर लिया.

अधिकारी के अनुसार, यहां पर उत्तर प्रदेश, हरियाणा और दिल्ली से लाकर शराब परोसी जा रही थी. दिल्ली-एनसीआर के आए युवक और युवतियां बिना परमिशन के तेज म्यूजिक बजाकर पार्टी कर रहे थे. इसकी शिकायत मिली जिसके बाद वहां चल रही रेव पार्टी को बंद करा सभी को सूरजपुर पुलिस थाने लेकर आया गया.

Related Posts