Corona से जंग में साथ आए राजनीतिक दल: मायावती ने बढ़ाया मदद का हाथ, CM योगी बोले- धन्यवाद

BSP प्रमुख मायावती (Mayawati) ने ट्वीट कर अपनी पार्टी के सभी विधायकों से मदद की अपील की है. उन्होंने कहा कि सभी विधायक कोरोना महामारी से बचाव के लिए अपनी निधि से एक-एक करोड़ रुपए दें.
Political parties came together in battle with Corona, Corona से जंग में साथ आए राजनीतिक दल: मायावती ने बढ़ाया मदद का हाथ, CM योगी बोले- धन्यवाद

राजनीतिक रूप से एक-दूसरे पर अक्सर हमला करने वाले राजनीतिक दल कोरोनावायरस के संक्रमण से निपटने के लिए एकजुट दिख रहे हैं. संक्रमण से निपटने के अच्छे प्रयासों की सराहना भी कर रहे हैं. बहुजन समाज पार्टी (BSP) की मुखिया मायावती ने पार्टी के सभी विधायकों से एक-एक करोड़ रुपए की मदद देने की अपील की है. BSP सुप्रीमों के इस कदम के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनको धन्यवाद कहा है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

BSP प्रमुख की इस अपील पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती को धन्यवाद दिया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर पूरा देश इस महामारी के खिलाफ एकजुट होकर लड़ रहा है. यहां पर राजनैतिक पूर्वाग्रह से ऊपर उठकर देश की इस लड़ाई में सहभागी बनने वाले महानुभावों, सुधीजनों और संगठनों का यह दायित्व बनता है कि वे भी इस लड़ाई में सहभागी बनें.

मायावती ने विधायकों से 1 करोड़ रुपए देने की अपील की

BSP प्रमुख मायावती ने ट्वीट कर अपनी पार्टी के सभी विधायकों से मदद की अपील की है. उन्होंने कहा कि सभी विधायक कोरोना महामारी से बचाव के लिए अपनी निधि से एक-एक करोड़ रुपए दें. उन्होंने लिखा है कि देश भर में कोरोनावायरस की महामारी के प्रकोप के मद्देनजर खासकर उत्तर प्रदेश के BSP के सभी विधायकों से भी अपील है कि वे भी पार्टी के सभी सांसदों की तरह अपनी विधायक निधि से कम से कम एक-एक करोड़ रुपए अति जरूरतमंदों की मदद के लिए जरूर दें.

ट्वीट्स की एक सीरीज में बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने लोगों से भी अपील की है कि वह इस महामारी से मुकाबला करने में पूरी तरह से सरकार का सहयोग करें.

Related Posts