मजदूरों के लिए बसों पर सियासत: UP कांग्रेस अध्‍यक्ष हिरासत में, प्रियंका ने साधा योगी पर निशाना

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने ट्वीट किया है, "उप्र सरकार ने हद कर दी है. जब राजनीतिक परहेजों को परे करते हुए त्रस्त और असहाय प्रवासी भाई बहनों को मदद करने का मौका मिला तो दुनिया भर की बाधाएं सामने रख दी."
ajay lallu in custody, मजदूरों के लिए बसों पर सियासत: UP कांग्रेस अध्‍यक्ष हिरासत में, प्रियंका ने साधा योगी पर निशाना

कांग्रेस ने यूपी सरकार से प्रवासी मजदूरों को वापस लाने की खुद के खर्चे से 1000 बसें चलवाने की इजाजत ली थी, जिन्हें आज भरतपुर-आगरा बॉर्डर पर रोक दिया गया. जिसके विरोध में उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय लल्लू ऊंचा नगला बॉर्डर पर कार्यकर्ताओं के साथ सड़क पर धरने पर बैठ गए. जिसके कुछ देर बाद यूपी पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया.

यूपी पुलिस ने प्रियंका गांधी के निजी सचिव संदीप सिंह और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय लल्लू के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज थाने में FIR  दर्ज की है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

इस मामले को लेकर प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Vadra) ने ट्वीट किया है. प्रियंका गांधी ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, “उप्र सरकार ने हद कर दी है. जब राजनीतिक परहेजों को परे करते हुए त्रस्त और असहाय प्रवासी भाई बहनों को मदद करने का मौका मिला तो दुनिया भर की बाधाएं सामने रख दी. योगी आदित्यनाथ जी इन बसों पर आप चाहें तो भाजपा का बैनर लगा दीजिए. अपने पोस्टर बेशक लगा दीजिए लेकिन हमारे सेवा भाव को मत ठुकराइए. इस राजनीतिक खिलवाड़ में तीन दिन व्यर्थ हो चुके हैं. इन्हीं तीन दिनों में हमारे देशवासी सड़कों पर चलते हुए दम तोड़ रहे हैं.”

प्रियंका गांधी ने एक और ट्वीट करते हुए कहा, उप्र सरकार का खुद का बयान है कि हमारी 1049 बसों में से 879 बसें जांच में सही पायी गईं. ऊंचा नागला बॉर्डर पर आपके प्रशासन ने हमारी 500 बसों से ज्यादा बसों को घंटों से रोक रखा है. इधर दिल्ली बॉर्डर पर भी 300 से ज्यादा बसें पहुंच रही हैं. कृपया इन 879 बसों को तो चलने दीजिए. हम आपको कल 200 बसें की नयी सूची दिलाकर बसें उपलब्ध करा देंगे. बेशक आप इस सूची की भी जांच कीजिएगा. लोग बहुत कष्ट में हैं. दुखी हैं. हम और देर नहीं कर सकते.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts