लखनऊ शिफ्ट हो सकती हैं प्रियंका गांधी, उत्तर प्रदेश में बिताएंगी ज्यादा समय

कांग्रेस (Congress) पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि वे (प्रियंका गांधी) लखनऊ शिफ्ट होने वाली हैं. ये तो लॉकडाउन (Lockdown) हो गया नहीं तो अब तक लखनऊ (Lucknow) शिफ्ट हो गईं होतीं.
Priyanka Gandhi may shift to Lucknow, लखनऊ शिफ्ट हो सकती हैं प्रियंका गांधी, उत्तर प्रदेश में बिताएंगी ज्यादा समय

कांग्रेस (Congress) की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) को सरकारी बंगला खाली करने का आदेश दिया गया है. उन्हें आवास और शहरी मामलों के मंत्रालय (Ministry of Housing and Urban Affairs) की तरफ से नोटिस भेजा गया है. प्रियंका को लोधी रोड स्थित सरकारी बंगला नंबर 35 को 1 महीने के भीतर खाली करना होगा.

वहीं कांग्रेस पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि वे (प्रियंका गांधी) लखनऊ शिफ्ट होने वाली हैं. ये तो लॉकडाउन (Lockdown) हो गया नहीं तो अब तक लखनऊ (Lucknow) शिफ्ट हो गईं होतीं. पार्टी के वरिष्ठ नेता ने कहा, ”प्रियंका जी पहले भी पूर्व केंद्र मंत्री शीला कौल (Sheila Kaul) जी के गोखले मार्ग स्थित बंगले में रह चुकी हैं.”

शीला कौल, इंदिरा गांधी की मामी (Maternal Aunt) हैं और प्रसिद्ध वनस्पति विज्ञान (Botanist) प्रोफेसर कैलाश नाथ कौल की पत्नी थीं. बंगले को पिछले साल ठीक कराया गया था. पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का कहना है कि प्रियंका जी पहले ही साफ कर चुकीं हैं कि वो ज़्यादा समय उत्तर प्रदेश में बिताएंगी.

Priyanka Gandhi may shift to Lucknow, लखनऊ शिफ्ट हो सकती हैं प्रियंका गांधी, उत्तर प्रदेश में बिताएंगी ज्यादा समय

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

कांग्रेस ने बीजेपी पर साधा निशाना

कांग्रेस विधायक आराधना मिश्रा और यूपी कांग्रेस चीफ अजय लल्लू ने कहा, ”प्रियंका गांधी जी ने भाजपा सरकार के गरीब विरोधी, रोजगार विरोधी व महिला विरोधी रवैए के विरोध में मुखर होकर आवाज उठाई है. सच सामने लाने के चलते उन पर लगातार तरह-तरह के हमले किए गए. लेकिन वो जनता की समस्याओं को उठाने के लिए और उनके निदान के लिए चट्टान की तरह अडिग हैं.

”एक जमाने में सरकारी मशीनरी के दम पर इंदिरा गांधी जी को भी अलग-अलग तरीके से परेशान किया गया था. पहले भी सुरक्षा को खतरे के गंभीर इनपुट होने के बावजूद श्रीमती सोनिया गांधी जी, राहुल गांधी जी व प्रियंका गांधी जी से एसपीजी सुरक्षा छीनी गई थी. प्रियंका जी ने उसे सहर्ष स्वीकार किया था.”

”भाजपा सरकार को जनता के मुद्दों, चीन से भारत की सीमाओं की सुरक्षा के मुद्दे पर जनता को जवाब देना चाहिए. प्रियंका जी जनता के मुद्दों पर संघर्ष जारी रखेंगी. अभी तो ली अंगड़ाई है आगे और लड़ाई है.”

Related Posts