प्रियंका गांधी ने इंस्पेक्टर की हत्या के आरोपी की BJP में नियुक्ति पर उठाए सवाल

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने अपने tweet के साथ शहीद इंस्पेक्टर की पत्नी रजनी सिंह के बयान वाला वीडियो क्लिप भी अटैच किया है, जिसमें उन्होंने शिखर अग्रवाल की नियुक्ति पर सवाल उठाया है.
Priyanka Gandhi targeted BJP on twitter, प्रियंका गांधी ने इंस्पेक्टर की हत्या के आरोपी की BJP में नियुक्ति पर उठाए सवाल

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने एक इंस्पेक्टर की हत्या के आरोपी को प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी योगी जागरूकता अभियान का महासचिव नियुक्त किए जाने को लेकर BJP की कड़ी आलोचना की. उन्होंने कहा कि “इससे अपराधियों का हौसला बुलंद होगा.”

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

दिसंबर, 2018 में बुलंदशहर में भीड़ की हिंसा में पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की हत्या कर दी गई थी. हत्या के आरोपी शिखर अग्रवाल को प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी योगी जागरूकता अभियान का महासचिव नियुक्त किया गया है. प्रियंका ने tweet कर कहा, “सुबोध सिंह की ड्यूटी करते समय मौत हो गई थी. उनकी पत्नी का बयान सुन लीजिए. खबरों के मुताबिक, उनकी हत्या के आरोपी को BJP में उच्च पद दिया गया है. इस पर इंस्पेक्टर की पत्नी का सवाल उठाना बिल्कुल जायज है. इस तरह अपराधियों को प्रोत्साहन मिलेगा.”

प्रियंका गांधी ने अपने tweet के साथ शहीद इंस्पेक्टर की पत्नी रजनी सिंह के बयान वाला वीडियो क्लिप भी अटैच किया है, जिसमें उन्होंने शिखर अग्रवाल की नियुक्ति पर सवाल उठाया है. सोशल मीडिया पर 14 मई की तारीख का एक पत्र साझा किया जा रहा है, जिसमें संगठन के महत्वपूर्ण पद पर अग्रवाल की नियुक्ति की जानकारी दी गई है. कहा गया है कि शिखर अग्रवाल की जिम्मेदारी केंद्र सरकार की योजनाओं का देशभर पर प्रचार-प्रसार करने की है. BJP के कुछ शीर्ष नेता उनके सलाहकार होंगे.

सोशल मीडिया में बड़े पैमाने पर शेयर की जा रही एक तस्वीर में बुलंदशहर BJP अध्यक्ष अनिल सिसोदिया को शिखर अग्रवाल को एक प्रमाणपत्र सौंपते देखा जा सकता है. अग्रवाल स्थानीय BJP युवा इकाई के प्रमुख रह चुके हैं. हत्या के मामले में वह फिलहाल जमानत पर जेल से बाहर हैं.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

(IANS इनपुट के साथ)

Related Posts