Vikas Dubey Encounter: प्रियंका गांधी बोलीं- अपराधी का अंत हो गया, अपराध को संरक्षण देने वालों का क्या?

कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता जितिन प्रसाद (Jitin Prasad) ने कहा, "अगर खून का बदला खून होगा तो हमारी न्यायपालिका की क्या जरूरत है? जो यह मामला हुआ है, इससे ये भी सवाल उठ रहे हैं कि वे कौन लोग हैं जो यह चाहते थे कि कुख्यात अपराधी का अंत हो जाए और उसी के साथ सारे राज दफन हो जाएं"
Congress on Vikas Dubey Encounter, Vikas Dubey Encounter: प्रियंका गांधी बोलीं- अपराधी का अंत हो गया, अपराध को संरक्षण देने वालों का क्या?

कानपुर एनकाउंटर (Kanpur Encounter) का मुख्य आरोपी विकास दुबे (Vikas Dubey) शुक्रवार को STF के साथ हुई मुठभेड़ में मारा गया. दुबे के एनकाउंटर के बाद उत्तर प्रदेश (UP) में राजनीतिक हलचल चरम पर है. अब कांग्रेस (Congress) ने योगी सरकार के पर निशाना साधा है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

UP सरकार पर निशाना साधते हुए कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने ट्वीट किया, “अपराधी का अंत हो गया, अपराध और उसको संरक्षण देने वाले लोगों का क्या?” कल जब विकास दुबे पकड़ा गया था तब प्रियंका गांधी ने CBI जांच की मांग की थी.

कांग्रेस के एक और नेता ने उठाया यह सवाल

इसके अलावा कांग्रेस के एक अन्य वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्र मंत्री जितिन प्रसाद (Jitin Prasad) ने कहा, “आज जो उत्तर प्रदेश कानपुर में घटना हुई है, उससे सरकार की कार्यशैली पर बहुत सवाल उठते हैं! जनता में आक्रोश है और सवाल पूछ रही है कि सरकार की कार्यशैली और अपराधियों की कार्यशैली में क्या फर्क है?”

उन्होंने आगे कहा, “अगर खून का बदला खून होगा तो हमारी न्यायपालिका की क्या जरूरत है? जो यह मामला हुआ है, इससे ये भी सवाल उठ रहे हैं कि वे कौन लोग हैं जो यह चाहते थे कि उस कुख्यात अपराधी का अंत हो जाए और उसी के साथ सारे राज दफन हो जाएं और उन लोगों को छूट मिल जाए जो बड़े पद पर बैठते हैं और ऐसे अपराधियों को संरक्षण देते हैं!”

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts