प्रियंका गांधी बोलीं- ये राजनीति करने का वक्त नहीं, बसें चली होतीं तो 72,000 लोग घर पहुंच जाते

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने कहा, हम सबको अब अपनी जिम्मेदारी समझनी पड़ेगी. ये भारत के वो लोग हैं जो भारत की रीढ़ हैं जिनके खून और पसीने से ये देश चलता है.
priyanka gandhi vadra, प्रियंका गांधी बोलीं- ये राजनीति करने का वक्त नहीं, बसें चली होतीं तो 72,000 लोग घर पहुंच जाते

कांग्रेस की तरफ से मजदूरों के लिए उपलब्ध कराई गई बसों के बॉर्डर पर रोके जाने को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ((Priyanka Gandhi Vadra)) ने यूपी सरकार (UP Government) से बसें चलवाने की अनुमति मांगी है. उन्होंने कहा, “आज 4 बजे बॉर्डर पर खड़े इन बसों को 24 घंटे हो जाएंगे. अगर आपको इस्तेमाल करनी है तो इस्तेमाल करिए हमें अनुमति दीजिए. अगर आपको भाजपा के झंडे और स्टीकर लगाने हैं बेशक लगाइए. अगर आपको कहना है कि आपने उपलब्ध करवाई है तो वो भी कहिए लेकिन इन बसों को चलने दीजिए.”

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

प्रियंका गांधी ने कहा, हम सबको अब अपनी जिम्मेदारी समझनी पड़ेगी. ये भारत के वो लोग हैं जो भारत की रीढ़ हैं जिनके खून और पसीने से ये देश चलता है. अपने राजनीतिक स्वार्थ से परहेज कर हर किसी को सकारात्मक भाव से सेवाभाव से लोगों की मदद में शामिल होना चाहिए.

  • ये राजनीति करने का वक्त नहीं है. अगर यह बसें चली होतीं तो कह सकते थे कि 72,000 (36,000 कल और आज 36000) लोग सही-सलामत अपने घर पर पहुंच गए. इतना नहीं करना है तो हमें बसें वापस भेज दीजिए.
  • सेवा भाव से ही यूपी कांग्रेस ने लॉकडाउन के अगले दिन हर जिले में “कांग्रेस के सिपाही” नाम से वॉलंटियर ग्रुप बनाए. हमने हर जिले में हेल्पलाइन नम्बर जारी किए. इसके अलावा हमने “सांझी रसोइयां” खोलीं, हाइवे टास्क फोर्स बनाए.
  • इन कार्यों के जरिए हमने 67 लाख लोगों की मदद की. इनमें से 60 लाख लोग यूपी में और 7 लाख बाहर फंसे हुए थे. हम सेंट्रल हेल्पलाइन के जरिए भी लगातार सामंजस्य स्थापित कर रहे हैं.
  • श्रमिक बहनों भाइयों, कांग्रेसी कार्यकर्ता / नेता आपके साथ हैं! आप उत्तर प्रदेश के जिस-जिस जिले से गुजरेंगे हमारे लोग आपको मिलेंगे, आपको खाना-पानी और बाकी सब सुविधाएं उपलब्ध करवाएंगे! हम पूरी तरह से मदद कर रहे हैं और हम आपके साथ खड़े हैं.
  • अगर आपको बसें नहीं चलानी तो कोई बात नहीं हम वापिस भेज देंगे. हमें कोई फर्क नहीं पड़ता कि किसकी बसें हैं. हम बस सेवाभाव से काम करना चाहते हैं. आप यूपी के किसी भी जिले से भी गुजरें हमारे कांग्रेसी आपको मिलेंगे आपको खाना पानी देंगे और हम आपके साथ इस संकट मे खड़े रहेंगे.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts