प्रियंका गांधी ने निभाया सोनभद्र पीड़ितों से मिलने का वादा, 24 दिन पहले कहा था- फिर आऊंगी

प्रियंका गांधी एक बार फिर सोनभद्र के जमीन विवाद पीड़ितों से मिली हैं. इस दौरान इलाके में सुरक्षा बंदोबस्त चौकस कर दिए गए.

सोनभद्र. कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा सोनभद्र के उम्भा गांव पहुंच गई हैं. वो यहां भूमि विवाद में मारे गए लोगों के परिजनों से मिल रही हैं. इससे पहले प्रियंका गांधी ने वाराणसी से सड़क मार्ग लिया और सोनभद्र के घोरावल कोतवाली क्षेत्र के उम्भा गांव पहुंचीं.

प्रियंका के स्वागत लिए कांग्रेस विधायक दल के नेता लल्लू सिंह, रामनगर पालिका परिषद की अध्यक्ष रेखा शर्मा, पूर्व सांसद राजेश मिश्रा, पूर्व विधायक ललितेश त्रिपाठी, बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचे थे.

priyanka gandhi, प्रियंका गांधी ने निभाया सोनभद्र पीड़ितों से मिलने का वादा, 24 दिन पहले कहा था- फिर आऊंगी

पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी ने प्रियंका गांधी के आगमन के मद्देनजर उम्भा समेत आसपास के गांवों में सुरक्षाकर्मियों की तैनाती कर दी है. साथ ही संदिग्धों पर पैनी नजर रखने का निर्देश भी जारी हुआ है.

priyanka gandhi, प्रियंका गांधी ने निभाया सोनभद्र पीड़ितों से मिलने का वादा, 24 दिन पहले कहा था- फिर आऊंगी

आपको बता दें कि 17 जुलाई को हुए गोलीकांड के बाद भी पीड़ितों से मुलाकात के लिए प्रियंका पहुंचीं थीं लेकिन शासन ने रास्ते में उन्हें रोककर चुनार किले के गेस्ट हाउस में नजरबंद कर दिया था. तब 24 घंटे तक चली रस्साकसी के बाद किले के गेस्ट हाउस में ही पीड़ितों के कुछ परिजनों से प्रियंका की मुलाकात कराई गई थी. उसी समय प्रियंका ने कहा था कि सभी पीड़ितों से गांव में ही मिलने जल्द आऊंगी.