प्रियंका गांधी बोलींं- प्रवासियों को लाने के लिए 500 बसें तैयार, यूपी सरकार की परमिशन का इंतजार

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने औरैया में हुई दुखद सड़क दुर्घटना के बाद प्रवासियों (Migrants) को लाने के लिए एक हजार बसों को चलाने की परमिशन देने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को पत्र लिखा.

कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने राजस्थान के अलवर और भरतपुर से प्रवासियों को देश के अन्य हिस्सों में ले जाने के लिए 500 बसों की व्यवस्था की है. पार्टी कार्यकर्ताओं ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा, “लेकिन, उत्तर प्रदेश सरकार से राज्य में बसों को प्रवेश करने की परमिशन नहीं मिली है.”

बसों को मथुरा जाने के लिए बहज गोवर्धन बॉर्डर पर पहुंचना है और बताया जा रहा है कि बस में प्रवासी मजदूर हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

प्रियंका गांधी ने औरैया में हुई दुखद सड़क दुर्घटना के बाद प्रवासियों (Migrants) को लाने के लिए एक हजार बसों को चलाने की परमिशन देने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा. हादसे में 24 प्रवासी श्रमिकों की मौत हो गई थी.

पूर्वी उत्तर प्रदेश में पार्टी मामलों की प्रभारी प्रियंका गांधी ने कहा कि कांग्रेस इन चार्टर्ड बसों की कीमत का खर्च उठाएगी.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को लिखे पत्र में प्रियंका ने कहा, “देश के विभिन्न हिस्सों से लाखों की संख्या में प्रवासी श्रमिक (Labourer) पैदल ही यात्रा कर अपनी घर वापसी के लिए प्रयत्न कर रहे हैं और ऐसे में उनके लिए पर्याप्त इंतजाम नहीं किए जा रहे हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “ऐसे समय में राष्ट्र निर्माण करने वालों को उनके हाल पर नहीं छोड़ा जा सकता है. इसलिए हम गाजीपुर और नोएडा बॉर्डर  से 500-500 बसों का संचालन करना चाहते हैं.”

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts