Ram Mandir: ट्रस्ट को मिला अब तक 30 करोड़ से ज्यादा का दान, मिलेगा 11 करोड़ का अतिरिक्त फंड

कोषाध्यण स्वामी गिरि ने कहा कि 7 करोड़ रुपये विदेशों में रहने वाले लोगों ने भी दान में दिए हैं, लेकिन हम तब तक बाहर से आने वाले दान को स्वीकार नहीं कर सकते हैं जब तक कि ट्रस्ट को FCRA सर्टिफिकेट नहीं मिल जाता.

Ram Mandir Trust 30 crores donations, Ram Mandir: ट्रस्ट को मिला अब तक 30 करोड़ से ज्यादा का दान, मिलेगा 11 करोड़ का अतिरिक्त फंड

बरसों से अयोध्या (Ayodhya) में भगवान राम के भव्य मंदिर के निर्माण का सपना आज साकार होने जा रहा है. बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) राम मंदिर (Ram Mandir) की आधारशिला रखेंगे. राम मंदिर के निर्माण के लिए लोग ट्र्स्ट में काफी दान भी दे रहे हैं. इसी कड़ी में श्री रामजन्मभूमि तीर्थक्षेत्र के पास 4 अगस्त तक 30 करोड़ रुपये दान राशि जमा हुई है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

श्री रामजन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष स्वामी गोविंद देव गिरि ने यह जानकारी दी है. उन्होने बताया, “मेरे अनुमान के अनुसार, श्री रामजन्मभूमि तीर्थक्षेत्र में 4. अगस्त तक 30 करोड़ रुपये प्राप्त हुए हैं.”

आज मिलेगा 11 करोड़ का अतिरिक्त फंड

गोविंद देव गिरि ने कहा कि बुधवार तक हमारे पास 11 करोड़ रुपये का अतिरिक्त फंड आजाएगा, जिसे कथावाचक मोरारी बापू ने देश के दान दाताओं से जुटाया है.

“FCRA सर्टिफिकेट मिलने तक विदेशी दान नहीं”

कोषाध्यण स्वामी गिरि ने यह भी बताया, “11 करोड़ रुपये के अलावा, 7 करोड़ रुपये विदेशों में रहने वाले लोगों ने भी दान में दिए हैं, लेकिन हम तब तक बाहर से आने वाले दान को स्वीकार नहीं कर सकते हैं जब तक कि ट्रस्ट को FCRA सर्टिफिकेट नहीं मिल जाता. इसलिए 7 करोड़ रुपए का दान तब तक होल्ड पर रखा जाएगा.”

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts