पॉलिटिक्स में अभी बच्चा हूं मैं, CM योगी से है काफी कुछ सीखना, खास बातचीत में बोले रवि किशन

फर्जी डिग्री और उम्र पर उठ रहे सवालों को लेकर भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि विपक्ष बौरा गया है. विपक्ष को अपनी हार दिख रही है. इसलिए झूठा प्रचार किया जा रहा है.

नई दिल्ली: रवि किशन लोकसभा चुनाव 2019 में गोरखपुर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी हैं. चुनाव प्रचार के बीच रवि किशन ने टीवी 9 भारतवर्ष से खास बातचीत की है. भाजपा प्रत्याशी ने अपने प्रदर्शन को लेकर कहा कि मैंने ऐसी उत्तेजना पहले कभी नहीं देखी है. गोरखपुर में तो हर बच्चा मोदी-मोदी चिल्ला रहा है.

रवि किशन ने कहा, “आलाकमान एक आदेश देता है. उस कमांड को सब लोग ले लेते हैं. विरोध यहां पर हो ही नहीं सकता क्योंकि एक आदेश पर पूरा संगठन चलता है. हमारा संगठन बहुत की ऑर्गनाइज है. हम यहां पर लेयर के रूप में काम करते हैं. सबको सबका काम बांटा गया है. मैंने ऐसा अनुशासन पहले कभी नहीं देखा.”

फर्जी डिग्री और उम्र पर उठ रहे सवालों को लेकर उन्होंने कहा कि विपक्ष बौरा गया है. विपक्ष को अपनी हार दिख रही है. इसलिए झूठा प्रचार किया जा रहा है. मैंने देखा कि विरोधी का प्रत्याशी अपने नाखून से अपना बाल खुजला रहा था. विपक्ष ने झूठ और जाति-पाति की राजनीति की है. इन्होंने अपने ही समाज को लूटा है.

सपा और बसपा के गठबंधन को रवि किशन ने महाठगबंधन बताया. उन्होंने कहा कि चुनाव में ठगबंधन की हार होने वाली है. आप देखिए कि आज विश्व भारत के प्रधानमंत्री को सम्मानित कर रहा है. विपक्ष मेरे प्रधानमंत्री को जितनी गालियां दे रहा है, पीएम उतने ही शक्तिशाली होते जा रहे हैं.

Read Also: पश्चिम बंगाल में BJP प्रत्याशी के काफिले पर हमला, PM मोदी की रैली से लौटते वक्त बनाया निशाना